Home » इंटरनेशनल » tiger in real bahuballi of box office in bollywood salman khan is real tiger of bollywood tiger zinda hai box office collection
 

'टाइगर' है बॉक्स ऑफिस का असली 'बाहुबली'

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 January 2018, 14:11 IST

टाइगर जिंदा है रिलीज होने के बाद यह तो पता चल गया है कि देश में अगर कोई एक्टर लोकप्रिय है तो वह सलमान खान हैं. सलमान की लोकप्रियता का कोई सानी नहीं है. यहां तक कि बाहुबली फेम प्रभास भी उनके सामने टिक नहीं पाए. इसका पता सलमान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म टाइगर जिंदा है के कलेक्शन से चलता है. बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म लगातार ताबड़तोड़ कमाई कर रही है.

टाइगर जिंदा है दक्षिण में बॉक्स ऑफ़िस पर सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्मों में बाहुबली 2 को भी मात दे दी है. टाइगर ज़िंदा है ने अपने तीन हफ़्ते पूरे कर लिए हैं. गुरुवार को दो करोड़ 12 लाख रूपये का कलेक्शन हुआ और अब नेट इंडिया कलेक्शन 318 करोड़ 86 लाख हो गया है.

टाइगर ज़िंदा है देश में पिछले साल की सेकेंड हाईयेस्ट ग्रॉसर तो बन गई लेकिन उस दक्षिण भारत में बाहुबली को भी मात दे दी, जहां से एसएस राजमौली की इस फिल्म ने जन्म लिया था. इसका सबसे बड़ा कारण ये है कि बाहुबली 2 दक्षिण भारत में हिंदी में नहीं तमिल और तेलुगु वर्शन में रिलीज़ हुई, जो टाइगर के सामने टिक नहीं पाई.

 

सलमान की ये फिल्म भी 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है. इससे पहले सलमान खान की दो और फिल्में हैं जो 300 करोड़ के क्लब में शामिल हुईं पहली बजरंगी भाईजान और दूसरी सुल्तान. टाइगर जिंदा है फिल्म 300 करोड़ क्लब में शामिल होने के बाद अब सलमान खान पहले बॉलीवुड स्टार बन गए हैं जिनकी तीन फिल्में 300 करोड़ क्लब में शामिल हुई हैं.

इसे लेकर ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श सलमान की फिल्म की तारीफ करते हुए अपने ट्वीट पर लिखते हैं, ‘यह ट्रिपल सेंचुरी है। टाइगर जिंदा है ने अपनी गति धीमा करने से मना कर दिया है।’

First published: 13 January 2018, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी