Home » इंटरनेशनल » Toronto Shooting 4 people wounded in shooting near raptors victory parade at Nathan Phillips Square
 

जीत का जश्न मना रहे लोगों पर बंदूकधारियों ने की गोलीबारी, कई लोग गंभीर रूप से घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 June 2019, 12:12 IST

कनाडा के टोरंटो में जीत का जश्न मना रही भीड़ पर कुछ बंदूकधारियों ने गोलीबारी कर दी. जिसमें चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया जा रहा है कि स्थानीय समयानुसार सोमवार शाम सैकड़ों की संख्या में लोग टोरंटो के नाथन फिलिप स्क्वायर के पास एनबीए चैंपियनशिप- 2019 के फाइनल में शहर की बास्केटबॉल टीम टोरंटो रैपटर्स टीम की जीत का जश्न मना रहे थे. टोरंटो पुलिस के मुताबिक, जश्न के दौरान कुछ बंदूकधारियों ने गोलीबारी शुरु कर दी. जिसमें चार लोग घायल हो गए.

पुलिस के मुताबिक, इस मामल में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं टोरंटो पैरामेडिक सर्विस ने एक ट्वीट कर बताया कि गोलीबारी में कई लोग घायल हुए हैं जिनमें एक पुलिसकर्मी भी शामिल है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. टोरंटो पुलिस के प्रवक्ता एलीसन स्पार्क्स ने इस बात की पुष्टि की है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

टोरंटो पुलिस के चीफ मार्क सैंडर्स ने बताया कि, उन्हें इस बात पर यकीन करने की कोई वजह नहीं मिल रही है कि शहर में लोगों की सुरक्षा खतरे में है. उन्होंने कहा कि यहां सुरक्षा को लेकर हर तरह के इंतजाम किए गए हैं. बावजूद इसके इस तरह की घटना होना अपने आप में चिंता का विषय है.

सैंडर्स ने बताया कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है. पुलिस का कहना है कि घायलों में दो की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने मामला की जांच शुरु कर दी है.

First published: 18 June 2019, 12:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी