Home » इंटरनेशनल » Trump made a record on Twitter, made 123 tweets in two hours
 

ट्रंप ने बनाया ट्विटर पर रिकॉर्ड, दो घंटे में 123 ट्वीट कर निकाली भड़ास

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 December 2019, 17:08 IST

अमेरिका में डेमोक्रेटिक बहुमत वाली हाउस ऑफ रिप्रेजेंटेटिव की कमेटी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ महाभियोग चलाने का फैसला किया है. कमेटी ने शुक्रवार को 23-17 से महाभियोग के प्रस्ताव को मंजूरी दी. इसके बाद अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ट्विटर पर अपना गुस्सा निकाला. उन्होंने ट्वीट का एक अनोखा रिकॉर्ड बना डाला. ट्रंप ने मात्र दो एक घंटे में 123 ट्वीट कर डाले.

न्यायिक समिति ने शुक्रवार को प्रतिनिधि सभा के लिए ट्रंप के खिलाफ आरोप लगाकर उन्हें महाभियोग लाने के लिए एक ऐतिहासिक प्रक्रिया का प्रस्ताव दिया. इससे ट्रम्प ट्विटर पर नाराज़ हो गए और उसे उन्होंने अपना "टाइपराइटर" बताया. @RealDonaldTrump ने पिछले रिकॉर्ड को तोड़ते हुए ट्वीट और रीट्वीट सहित कुल 123 बार पोस्ट किये.


ट्रंप ने ट्वीट किया "यह सही नहीं है, जब मैंने कुछ गलत नहीं किया तब मेरे खिलाफ महाभियोग चलाया जा रहा है''. ट्रंप ने कहा मेरे रहते हमारे देश के इतिहास में सबसे अच्छी अर्थव्यवस्था बनी है, हमने सेना को फिर से बनाया है. ट्रंप ने अपने ट्वीट की श्रंखला में मीडिया को नहीं छोड़ा. उन्होंने न्यूज़ चैनल सीएनएन और एमएसएनबीसी ने पूरी निशाना बनाया और कहा कि पास कोई विश्वसनीयता नहीं है.

भारत के कक्षा 9 के छात्र ने बनाई ऐसी मशीन, देखकर चकित रह गए रूस के राष्ट्रपति पुतिन

First published: 14 December 2019, 17:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी