Home » इंटरनेशनल » Two dead and 2 other injured in Seattele shooting in US
 

अमेरिका के सिएटल में गोलीबारी, दो लोगों की मौत 2 घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 March 2019, 10:12 IST

अमेरिका के सिएटल शहर में बुधवार को एक बंदूकधारी ने गोलीबारी कर दी. जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इस मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है. सिएटल पुलिस के मुताबिक, बुधवार शाम करीब चार बजे एक बंदूकधारी ने बुधवार को अचानक सड़क पर गोलियां चलाना शुरु कर दिया. जिसमें दो लोग मारे गए और दो घायल हो गए. मरने वालों में एक कार ड्राइवर भी शामिल है.

सिएटल पुलिस ने एक ट्वीट कर घटना की जानकारी देते हुए कहा है कि हम पूरे मामले की जांच कर रहे हैंबताया गया कि बस चालक ने गोली लगने के बाद आपातकालीन अलार्म चालू कर दिया और बस को चलाकर हमलावर से दूर ले गया. जिससे बस में बैठे किसी दूसरे यात्री को नुकसान नहीं पहुंचा. बस ड्राइवर की बहादुरी की चारों ओर चर्चा हो रही है.

सिएटल पुलिस के मुताबिक अबतक हमलावर की पहचान नहीं हुई है. पुलिस ने बताया कि हमलावर ने पहले एक कार ड्राइवर को गाली मारी उसके बाद उसने बस पर गोलियां चलाना शुरु कर दिया. सिएटल पुलिस के मुताबिक, हमलावर ने जिस कार पर गोलियां चलाई उस कार को एक महिला चला रही थी जो गोली लगने गंभीर रूप से घायल हो गई. उसके बाद महिला को हार्वरव्यू मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

चुनाव से पहले बिहार में नक्सलियों का तांडव, बीजेपी नेता के घर को डायनामाइट ब्लास्ट कर उड़ाया

First published: 28 March 2019, 10:12 IST
 
अगली कहानी