Home » इंटरनेशनल » Uri Attack: Pakistan's army chief said, they are ready to face any situaation
 

उरी हमलाः घबराए पाकिस्तान ने कहा कि हर खतरे का सामना करने की है पूरी तैयारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 September 2016, 11:09 IST

उरी हमले के बाद भारत के तीखे तेवर देख पाकिस्तान घबरा गया है. सोमवार को पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल राहील शरीफ ने अपनी घबराहट जाहिर करते हुए कहा कि उनकी सेना हर गतिविधि पर बारीकी से नजर रखे हुए हैं और प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष किसी भी खतरे का सामना करने को तैयार है.

एक्सप्रेस ट्रिब्यून में छपी खबर की मानें तो जनरल शरीफ ने कहा कि हम लोग पूरी तरह सचेत हैं और क्षेत्र की ताजा घटनाओं और पाकिस्तान की सेना पर उसके प्रभाव पर करीबी से नजर रख रहे हैं. उन्होंने पाकिस्तानी सेना के अभियान के लिए तैयार रहने पर संतोष व्यक्त किया. 

रविवार को रावलपिंडी में कोर कमांडरों के सम्मेलन को संबोधित करते हुए शरीफ ने उरी हमले में भारतीय सेना के शिविर पर हुए हमले के संबंध में कुछ भी नहीं कहा. गौरतलब है कि भारत ने इस हमले के पीछे पाकिस्तान को जिम्मेदारी ठहराया है जबकि पाकिस्तान ने आरोपों से इनकार किया है.

राहील के मुताबिक पाकिस्तान की सेना प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष हर खतरे का जवाब का जवाब देने के लिए तैयार है. पाकिस्तानी सेना के मीडिया विंग द्वारा बयान जारी किया गया कि रावलपिंडी की बैठक में बाहरी और आंतरिक सुरक्षा के हालातों और सैन्य तैयारियों की समीक्षा की गई. 

वहीं, पाकिस्तान के सेना प्रमुख के हवाले से कहा गया कि पाकिस्तान की सेनाएं देश की एकता और संप्रभुता के खिलाफ किसी भी कुटिल मंसूबे को नाकाम कर देंगी.

First published: 20 September 2016, 11:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी