Home » इंटरनेशनल » US Court Judge Runs Behind Two Criminal From Courtroom Video Goes Viral
 

जब कोर्ट में गाउन उतार कर अपराधियों को पकड़ने के लिए भागने लगे जज साहब, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 October 2018, 17:02 IST

सोशल मीडिया में इनदिनों अमेरिका के एक कोर्ट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखकर हर कोई जज साहब के कारनामे पर हंस रहा है. क्योंकि वीडियो में कोर्ट रूम के अंदर जज साहब अपराधियों के पीछे दौड़ते नजर आ रहा हैं. ये वीडियो अमेरिकी का राजधानी वॉशिंगटन का है. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, कुछ दिन पहले दो संदिग्ध अपराधी टैनर जैकबसन और कोडे हावर्ड को लेकर लुइस काउंटी कोर्ट हाउस में जज आर डब्लू बजार्ड सुनवाई कर रहे थे.

उसी दौरान दोनों अपराधियों ने सुरक्षा कर्मियों को धोखा देते हुए फरार होने के लिए दौड़ लगा दी. यानि दोनों अपराधी अदालत की कार्यवाही के दौरान भागने लगे. ये सब देख जज आर. डब्लू बजार्ड अपनी कुर्सी से उठे और गाउन उतारकर एक फेंक दिया. उसके बाद खुद ही आरोपियों का पीछा करने लगे. इस बीच एक आरोपी जमीन पर गिर गया और उसका एक जूता खुल गया. बावजूद इसके वो सीढ़ियों की तरफ भागता रहा.

वहीं दूसरा हावर्ड नाम का आरोपी पिछले दरवाजे से बाहर निकलने की कोशिश करता है, लेकिन तभी बजार्ड उसे पकड़ लेते हैं. पहले आरोपी जैकबसन को भी पुलिस अदालत से कुछ दूरी पर पकड़ लेती है. इस घटना का वीडियो फुटेज एक अमेरिकी न्यूज चैनल ने जारी किया है, जिसके चलते जज जज आर डब्लू बजार्ड सोशल मीडिया पर हीरो बन गए.

ये भी पढ़ें- सेल्फी प्वाइंट बनता जा रहा है ये रेलवे ट्रैक, सेल्फी लेने के लिए लगती है लोगों की भीड़

First published: 28 October 2018, 17:02 IST
 
अगली कहानी