Home » इंटरनेशनल » US Man Jailed For 160 Years For Raping And Pregnant Girlfriend’s 10 Year Old Daughter
 

प्रेमिका की 10 साल की बेटी के साथ करता रहा रेप, मासूम बन गई मां, कोर्ट ने सुनाई ऐसी सजा कि जिंदगी पड़ गई कम

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 September 2018, 16:04 IST

अमेरिका की एक अदालत ने ऐतिहासिक फैसला सुनाया है. कोर्ट ने एक रेपिस्ट को 160 साल की सजा सुनाई है. इस रेपिस्ट ने अपनी ही गर्लफ्रेंड की दस साल की बेटी के रेप किया. इसके बाद मासूम बच्ची प्रेग्नेंट हो गई और उसने एक बच्चे को जन्म दिया.

वॉशिंगटन पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, करीब 2 साल की सुनवाई के बाद कोर्ट ने उसे सजा सुनाई. रेप के दोषी निकोलस डिओन ने अपनी गर्लफ्रेंड की दस साल की बेटी का कई बार रेप किया और उसके कई तरह की यातनाएं दी. इस मामले में कोर्ट ने ऐतिहासिक फैसला सुनाते हुए कहा कि दोषी निकोलस 136 साल तक परोल नहीं कर सकता है.

 

बता दें कि 10 साल की पीड़िता ने रेप के बाद एक बच्चे को भी जन्म दिया. 34 साल के निकोलस को कोर्ट ने 10 से अधिक बार मासूम के साथ रेप का दोषी पाया है. निकोलस ने पहली बार बच्ची का रेप तब किया था, जब वह सिर्फ 8 साल की ही थी. अपने बचाव में निकोलस ने कोर्ट को गुमराह करने की भी कोशिश की और कहा कि उसने कभी बच्ची के साथ सेक्स नहीं किया.

उसकी गर्लफ्रेंड ने ही अपनी बेटी के शरीर में जबरन उसका स्पर्म डाल दिया था. पीड़िता की उम्र इस वक्त 12 साल है और सितंबर 2017 में रेप के कारण ठहरे गर्भ से उसने एक बेटे को जन्म दिया. पीड़िता अपनी मां के साथ अटलांटा में रहती थी. मां-बेटी के साथ ही निकोलस भी रहने लगा और उसके संबंध रेप पीड़िता बच्ची की मां से थे.

ये भी पढ़ें- सड़क पर दौड़ती कार पर गिरा विमान, ऐसे बच गई कार सवारों की जान

First published: 22 September 2018, 16:04 IST
 
अगली कहानी