Home » इंटरनेशनल » US Man Tries to Pawn his baby Shop Owner Calls the Cops
 

आठ महीने के बेटे को दुकान पर गिरवीं रखने पहुंचा शख्स, बोला- कितनी कीमत मिलेगी?

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 May 2019, 10:16 IST

अमेरिका के फ्लोरिडा में एक शख्श को दुकानदार से मजाक करना भारी पड़ गया.रिचर्ड स्लोकम नामका एक शख्स पिछले हफ्ते अपने आठ महीने के बेटे को लेकर एक पॉन शॉप में पहुंचा था. बता दें कि पॉन शॉप एक ऐसी दुकान होती है जहां जहां सामान बेचा या गिरवी रखा जाता है. दुकान पर पहुंचते ही इस शख्स ने बच्चे को ट्रॉली से निकाला और काउंटर पर रख दिया. उसके बाद उसने दुकानदार को बच्चे को खरीदने का ऑफर दिया. हालांकि रिचर्ड ने ये काम मजाक में किया था, लेकिन दुकानदार इसे लेकर गंभीर हो गया और उसने इस बात की जानकारी पुलिस को दे दी. इसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया.

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें रिचर्ड को अपने बेटे को काउंटर पर रखते देखा जा सकता है. वह दुकान के मालिक रिचर्ड जॉर्डन से कहता है, ‘‘मेरा बेटा सात महीने का है, इसका ज्यादा इस्तेमाल भी नहीं हुआ. मैं सिर्फ इसे गिरवी रखना चाहता हूं, क्योंकि मुझे इससे छुटकारा नहीं चाहिए. इसकी कितनी कीमत मिल सकती है’?

दुकानदार को रिचर्ड का ये मजाक समझ में नहीं आया इसीलिए उसने उसकी शिकायत पुलिस में कर दी. इस घटना के बाद रिचर्ड ने एक स्थानीय न्यूज चैनल को बताया कि ब्रायन अपने बेटे को गिरवी रखने को लेकर काफी गंभीर था. उन्होंने अपने बेटे को उछालते हुए कुछ करतब दिखाए और फिर काउंटर पर रखकर बोला कि क्या मैं इसे गिरवी रख सकता हूं?

दुकानदार की शिकायत मिलने के बाद पुलिस वहां पहुची, लेकिन तबतक रिचर्ड वहां से जा चुका था. उसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर रिचर्ड का पता लगाने के लिए उसकी तस्वीरों को लगवाया. जब रिचर्ड ने अपनी तस्वीरें देखीं तो खुद ही पुलिस स्टेशन पहुंचा जहां उसे हिरासत में ले लिया गया.

Video: बीच सड़क पर अंडे दे रहा था कोबरा, देखने वालों की निकल गई चीख

First published: 12 May 2019, 9:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी