Home » इंटरनेशनल » US mass shooting in Dayton Ohio 9 Dead in second mass shooting in usa in 24 hours
 

अमेरिका में फिर बहा बेगुनाहों का खून, बंदूकधारी ने की अंधाधुंध गोलीबारी, 9 की मौत कई घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 August 2019, 15:21 IST

अमेरिका से एक बार फिर से गोलीबारी की खबर है. बताया जा रहा है कि इस बार बंदूकधारी ने अमेरिकी राज्य ओहियो के शहर डेटॉन में बेगुनाह लोगों पर अंधाधुंद फायरिंग कर दी. बताया जा रहा है कि इस गोलीबारी में 9 लोग मारे गए हैं और कई घायल हुए हैं. बता दें कि अमेरिका में पिछवे 24 घंटे मे गोलीबारी की ये दूसरी घटना है.

इससे पले शनिवार की सुबह अमेरिका के टेक्सास में भी एक बंदूकधारी ने गोलीबारी की थी. जिसमें 20 लोग मारे गए थे और दो दर्जन से अधिक लोग घायल हुए थे. शुरुआती खबरों के मुताबिक ओहियो में गोलीबारी करने वाला संदिग्ध भी मारा गया है. डेटॉन पुलिस ने ट्वीट कर जानकारी दी है इस घटना में 16 लोग घायल भी हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

डेटॉन पुलिस ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि हमलावर ओरेगॉन डिस्टरिक्ट में रविवार रात करीब एक बजे दिखाई दिया. उसके बाद पुलिस के जवानों उसे तुरंत खत्म कर दिया. घायलों को मियामी घाटी के स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कैटरिंग हेल्ट नेटवर्क की प्रवक्ता एलिजाबेथ लॉन्ग ने बताया है कि कई पीड़ितों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लेकिन उनकी संख्या के बारे में अभी तक सही जानकारी नहीं मिली है.

बता दें कि ओरेगॉन डिस्टरिक्ट डाउनटाउन डेटाउन के पड़ोस में एक ऐतिहासिक जगह है. जहां बार, रेस्टोरेंट और बहुत संख्या में थिएटर मौजूद हैं, लेकिन पुलिस ने अभी तक ये नहीं बताया कि गोलीबारी की ये घटना आखिर कहां हुई. घटना के बाद एफबीआई के साथ जांच एजेंसियां जांच में लगी हुई हैं.

अमेरिका में टेक्सास के वॉलमार्ट मॉल में गोलीबारी, 20 की मौत 26 घायल

First published: 4 August 2019, 15:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी