Home » इंटरनेशनल » us president donald trump comments on france first lady brigitte macron on her great shape.
 

ट्रंप ने फ्रांस की फर्स्ट लेडी से ये क्या कह दिया!

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 July 2017, 12:31 IST
Trump's with French First Lady Brigitte

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अक्सर महिलाओं पर की गई अपनी टिप्पणी के लिए विवादों में रहते हैं. फ्रांस के दौरे पर गए ट्रंप ने फ्रांस की फर्स्ट लेडी ब्रिजीट मैक्रों पर टिप्पणी की. फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रों और ब्रिजीट मैक्रों ने डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप का स्वागत किया. 

इसी मुलाकात के दौरान ट्रंप ने ब्रिजीट से कहा, "क्या आप जानती हैं, आपकी शेप कितनी बेहतरीन है. इतना बोलकर वो इमैनुअल मैक्रों की तरफ मुड़े और कहा कि इनकी फिजिकल शेप अच्छी है. खूबसूरत, आपको नहीं लगता कि ये बहुत सुंदर हैं?"

64 साल की ब्रिजीट ने ट्रंप के इस कमेंट पर कोई जवाब नहीं दिया. इसके बाद ट्रंप ने उन्हें 'ब्यूटीफूल' कहकर संबोधित किया. जिस वक्त डोनाल्ड यह कमेंट कर रहे थे, उस समय उनकी पत्नी मेलानिया भी उनके पास खड़ी थीं.

दरअसल फ्रांस के दौरे पर गए अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने फ्रांस के अपने समकक्ष इमैनुअल मैक्रों से द्विपक्षीय वार्ता की और साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया. इससे पहले इमैनुअल मैक्रों और उनकी पत्नी ब्रिजीट मैक्रों ने ट्रंप का वेलकम किया.

गौरतलब है कि अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में रूसी हस्तक्षेप को लेकर देश में इस सप्ताह नए सिरे से बवाल मचा हुआ है. अमेरिका में कुछ दिन पहले कई ई-मेल जारी हुए थे, जिनके अनुसार, अमेरिकी राष्ट्रपति के पुत्र ने चुनाव प्रचार अभियान के दौरान हिलेरी क्लिंटन पर कीचड़ उछालने की रूसी पेशकश स्वीकारी थी. इन ई-मेल के जारी के होने के कुछ ही दिन बाद ट्रंप की यह यात्रा हो रही है.

First published: 14 July 2017, 12:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी