Home » इंटरनेशनल » Video: Know the services & luxury offered in Rs. 14.50 Lacs first class flight
 

जानिए क्या होती हैं 14.50 लाख रुपये में फर्स्ट क्लास विमान यात्रा की खूबियां

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 September 2016, 12:56 IST
(यूट्यूब)

सोचिए क्या हो अगर विमान के इकॉनमी क्लास में बुक कराई गई आपकी टिकट को फर्स्ट क्लास में अपग्रेड कर दिया जाए. कुछ ऐसा ही हुआ दुबई से न्यूयॉर्क जाने वाले एक व्यक्ति के साथ और उनकी टिकट 14 लाख से ज्यादा कीमत वाली फर्स्ट क्लास में अपग्रेड हो गई. उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा और उन्होंने इस यात्रा का पूरा वीडियो बनाया है.

यूट्यूब फिल्म मेकर कैसी नीस्टैट किसी काम से दुबई आए हुए थे. दुबई से न्यूयॉर्क वापसी के लिए उन्होंने एमिरैट्स एयरलाइंस में टिकट बुक कराया. लेकिन यात्रा से पहले उन्हें पता चला कि उनकी टिकट को ऑटो अपग्रेड करके उन्हें 21,635 डॉलर (करीब 14 लाख 50 हजार रुपये) कीमत वाले फर्स्ट क्लास में बैठाया जा रहा है.

जानिए क्यों हमेशा लैपटॉप के वेबकैम के ऊपर लगाना चाहिए टेप

यह सुनकर कैसी की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और उन्होंने इस लाखों रुपये की यात्रा को यादगार बनाने के लिए अपने कैमरे तैयार कर लिए. कैसी नीस्टैट के यूट्यूब चैनल पर मंगलवार को अपलोड किए गए इस 9 मिनट 04 सेकेंड के वीडियो में कैसी ने इस यात्रा के दौरान दी जाने वाली सारी सुविधाओं को दिखाया है.

अगर आपने भी अब तक विमान के फर्स्ट क्लास में यात्रा नहीं की है और दुनिया की सबसे महंगी विमान सेवाएं देने वाली कंपनियों में से एक एमिरैट्स एयरलाइंस की सुविधाएं देखना चाहते हैं तो यह वीडियो काफी काम का हो सकता है.

10 बातें जो विमान केेबिन क्रू नहीं बताते आपको

इसमें दिखाया गया है कैसे इस प्राइवेट केबिन वाले फर्स्ट क्लास में यात्रियों को शॉवर की भी सुविधा दी जाती है. जबकि हर यात्री को ऑटोमैटिक बेड, पर्सनल एंटरटेनमेंट, ड्रिंक्स, एक्सेसरीज आदि की सुविधाएं दी जाती हैं.

कैसी ने फर्स्ट क्लास की हर सुविधा और वहां दी जाने वाली सहूलियतों को बहुत करीने से दिखाया है.

First published: 21 September 2016, 12:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी