Home » इंटरनेशनल » Video: Navjot Singh Sidhu meets Pakistan Army Chief General Qamar Javed Bajwa
 

Video: पाकिस्तान के आर्मी चीफ को देखते ही गले पड़ गए सिद्धू, भारत में मचा बवाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 August 2018, 9:59 IST

पाकिस्तान में इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू गए हैं. सिद्धू ने शपथ में वहां पर पाकिस्तान आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा को गले लगा लिया. जिसके बाद भारत में बवाल मच गया है. बीजेपी के साथ-साथ कांग्रेस को भी सिद्धू को पाकिस्तान के आर्मी चीफ का गले लगाना पसंद नहीं आया.

कांग्रेस प्रवक्ता राशिद अल्वी ने नाराज होते हुए कहा कि यदि वह मुझसे सलाह लेते तो मैं उनको पाकिस्तान जाने से मना करता. हालांकि वह दोस्ती के नाते गए हैं, लेकिन दोस्ती देश से बड़ा नहीं होता. उन्होंने कहा कि सीमा पर हमारे जवान मारे जा रहे हैं और ऐसे में पाकिस्तान सेना के चीफ को सिद्धू का गले लगाना गलत संदेश देता है.

 

राशिद अल्वी ने कहा कि भारत सरकार को उन्हें पाकिस्तान जाने की अनुमति नहीं देनी चाहिए थी. वह भारत सरकार की सहमति से पाकिस्तान गए हैं. 

पढ़ें- अटल बिहारी वाजपेयी को लेकर पाकिस्तान के भावी प्रधानमंत्री इमरान खान ने कही बड़ी बात

बता दें कि एक दिन पहले भारत के पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू इमरान खान के शपथ ग्रहण में हिस्सा लेने पाकिस्तान पहुंचे हैं. पाकिस्तान पहुंचकर सिद्धू ने कहा था, "मैं अपने मित्र इमरान के आमंत्रण पर पाकिस्तान आया हूं. यह बहुत खास क्षण है." उन्होंने कहा था, "खिलाड़ी और कलाकार देशों के बीच की दूरियां मिटा देते हैं. यहां पाकिस्तानी लोगों के लिए प्यार का संदेश लेकर आया हूं."

First published: 18 August 2018, 11:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी