Home » इंटरनेशनल » Video: Pak Father giving AK47 to daughter to threatening India
 

वीडियो: पाकिस्तानी पिता ने मासूम बेटी को थमाई एके-47, भारत और मोदी के खिलाफ लगवाए नारे

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 September 2016, 17:22 IST
(ट्विटर)

उरी हमले के बाद से भारत-पाकिस्तान के संबंधों में तनातनी बढ़ती जा रही है. एक तरफ भारत के लोग इस हमले में शहीद हुए सैनिकों की मौत का बदला लेने के लिए पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं, तो वहीं पाकिस्तान में भी लोग भारत के खिलाफ जमकर जहर उगल रहे हैं.

इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है,  जिसमें एक शख्‍स अपनी मासूम बेटी के हाथ में एके-47 थमाता दिख रहा है. ये शख्स पहले अपनी बेटी को भारत के खिलाफ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कुछ अपशब्द बोलने को कहता है. इसके बाद वह अपनी बेटी से एके-47 से फायरिंग करवाता है.

इस वीडियो को पाकिस्तान के एक पत्रकार जावीद अजीज खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है. इस पोस्ट में जावीद अजीज ने लिखा, "इस मासूम बच्ची की तरफ से भारत को एक संदेश. लेकिन मेरा इस बच्ची के पिता को एक संदेश- प्लीज उसके हाथों में कलम पकड़ाएं ना कि बंदूक. हमें शिक्षा की जरूरत है ना कि युद्ध की."

वीडियो में बच्ची द्वारा बोली गई भाषा साफ नहीं है. इसमें सिर्फ मोदी और इंडिया शब्द ही साफ सुनाई दे रहे हैं, लेकिन ये साफ है कि वीडियो में ये पाकिस्तानी पिता अपनी बेटी को भारत के खिलाफ नफरत का पाठ पढ़ा रहा है.

First published: 26 September 2016, 17:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी