Home » इंटरनेशनल » Video: Pakistan officer stealing purse of Kuwait delegates cought on cctv camera
 

कुवैत के ऑफिसर का पर्स चुराते पकड़ा गया पाकिस्तान का सरकारी अधिकारी, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 September 2018, 12:24 IST
(Twitter)

पाकिस्तान के एक सरकारी अधिकारी की एक हरकत से पूरी दुनिया में पाकिस्तान का मजाक बन रहा है. संयुक्त सचिव स्तर के इस अधिकारी का अपने समकक्ष अधिकारी का पर्स चोरी करना कैमरे में कैद हो गया. सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर पाकिस्तान का बहुत मजाक उड़ाया जा रहा है.

जरार हैदर नाम के इस अधिकारी ने कुवैत से आए राजनयिक डेलिगेशन के एक अधिकारी का पर्स चुराया जिसका फुटेज सीसीटीवी में कैद हो गया. ख़बरों की मानें तो पाकिस्तान के इस सरकारी अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये घटना उस वक़्त की है जब पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री इमरान खान से मिलने कुवैत से एक राजनयिक डेलिगेशन आया था. पाकिस्तान और कुवैत की इस बैठक के बाद कुवैत का एक अधिकारी अपना पर्स मेज पर ही भूल गया. सीसीटीवी कैमरे में कैद फुटेज में देखा जा सकता है कि सबके जाने के बाद पाकिस्तानी अधिकारी उस जगह पर किसी के न होने पर चुपके से पर्स उठा कर अपनी जेब में रख लेते हैं.

संयुक्त राष्ट्र के मंच से सुषमा स्वराज ने पाकिस्तान को लगाई फटकार, बताई वार्ता रद्द करने की असली वजह

 

इस वीडियो को पाकिस्तान के एक पत्रकार उमर कुरैशी ने ट्वीटर पर शेयर करते हुए लिखा है, ''ग्रेड 20 GoP अधिकारी कुवैती अधिकारी का पर्स चुरा रहा है. अधिकारी उस प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा था, जो प्रधानमंत्री से मिलने आया था.''

पकिस्तान टुडे की खबर के अनुसार वित्त मंत्रालय के एक अधिकारी ने कहा, ''कुवैत के प्रतिनिधिमंडल ने जब पर्स गुम होने के बारे में शिकायत की तो वह हैरान रह गए. लेकिन इससे भी ज्यादा हैरानी तब हुआ जब यह पता चला कि चोरी पाकिस्तानी अधिकारी ने की है. उन्होंने कहा कि यह पाकिस्तान का नाम खराब करने वाली घटना है.''

First published: 30 September 2018, 12:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी