Home » इंटरनेशनल » Virginia Restaurant Owner Pulled out to President Donald Trump’s Spoke Woman Sara Sanders
 

राष्ट्रपति ट्‌रंप की प्रवक्ता सारा सैंडर्स को रेस्टोरेंट मालिक ने निकाला बाहर, बताई ये वजह

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 June 2018, 15:31 IST

व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव सारा सैंडर्स को वर्जीनिया के एक रेस्त्रां मालिक ने बाहर निकाल दिया. रेस्त्रां मालिक ने सारा को ट्रंप प्रशासन में काम करने का हवाला दिया और अपने रेस्त्रां में सेवाएं देने से इंकार कर दिया. शुक्रवार को एक फेसबुक यूजर ने खुद को वर्जीनिया के 'द रेड हेन' रेस्त्रां का वेटर बताते हुए कहा कि उन्होंने सैंडर्स को सिर्फ ‘दो मिनट की सेवा’ दी और उसके बाद सारा और उनके साथ आए लोगों को बाहर जाने को कह दिया गया.

वहीं सारा सैंडर्स ने भी शनिवार को ट्वीट करके इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा, "कल रात मुझे लेक्सिंग्टन में स्थित रेड हेन रेस्त्रां ने वहां से बाहर निकाल दिया, क्योंकि मैं ट्रंप प्रशासन में काम करती हूं. मैं विन्रमतापूर्वक वहां से निकल गई.

रेस्त्रां की मालिक स्टेफनी विल्किंन्सन का कहना है कि, "सारा का काम मेरे व्यवहार से ज्यादा कुछ कहता है. मैं हमेशा लोगों के साथ अच्छा व्यवहार करती हूं, यहां तक कि उन लोगों के साथ भी, जिनसे मैं सहमत नहीं रहती हूं और आदर के साथ ऐसा करना जारी रखूंगी.

रेस्त्रां की मालिक स्टेफनी ने वाशिंगटन पोस्ट को बताया कि वह राष्ट्रपति की ‘क्रूर नीतियों’ का बचाव करने वालों को स्वीकार नहीं कर सकती हैं. उन्होंने कहा कि उनके अधिकतर कर्मचारी समलैंगिक हैं और सारा सैंडर्स ने सशस्त्र बलों से किन्नरों को अलग रखने की ट्रंप की इच्छा का बचाव किया था.

स्टेफनी ने कहा कि प्रवासी अभिभावकों से उनके बच्चों को अलग कर देने की ट्रंप की नीतियों का प्रवक्ता द्वारा बचाव किये जाने से वह हतप्रभ रह गईं. स्टेफनी ने कहा कि रेस्त्रां के कुछ मानक हैं जिनका पालन करना चाहिए जैसे कि इमानदारी, दया और सहयोग.

ये भी पढ़ें- भारत को जरूरत है 60 टैंकर ब्लड की, ऐसे बच सकती है हजारों लोगों की जान

First published: 24 June 2018, 15:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी