Home » इंटरनेशनल » Waseem drugged us before killing our daughter. He must be shot, say parents of Qandeel Baloch
 

कंदील बलोच के पिता का बयान मेरे बेटे वसीम को 'गोली' मार देनी चाहिए

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:48 IST
(कैच न्यूज)

पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच के पिता का कहना है कि उनके बेटे वसीम को देखते ही 'गोली मार' देनी चाहिए. एक विदेशी समाचार संस्था को दिए गए इंटरव्यू में बलोच के माता-पिता ने अपनी बेटी की हत्या के बाद अपना दु:ख जाहिर किया. 

बलोच के पिता अनवर अजीम ने कहा है कि वो चाहते हैं कि उनके बेटे वसीम जिसने कंदील की हत्या की है उसे गोली मार दी जाए. उसने मेरी बच्ची का दम घोंट दिया.

कंदील की मां ने बताया कि जिस रात कंदील की हत्या की गई उस रात उन्हें और उनके पति को बेहोशी की दवा दी गई थी. उन्होंने कहा, "उस रात मै और मेरे पति को गहरी नींद में सो रहे थे. हमने दूध पीया जिसमें नींद की दवाई मिलाई हुई थी." सुबह मैंने कंदील को नाश्ते के लिए आवाज़ दी लेकिन वह नहीं उठी. 

कंदील के शव के बारे में उनकी मां ने बताया कि उसके पूरे चेहरे पर चोट के निशान थे. उसकी जुबान और होंठ काले पड़ गए थे.

अज़ीम बताते हैं 'हमें तो नशा दे दिया गया था, हम ऊपर सोए रहे. उसने ज़रूर हमें आवाज़ दी होगी. अज़ीम अपने बेटी को अपना सबसे अच्छा दोस्त बताते हैं लेकिन साथ ही वसीम को 'पागल' भी करार देते हैं.

गौरतलब है कि 14 जुलाई की रात को बलोच के छोटे भाई वसीम ने उसका कत्ल कर दिया था. कत्ल के दो दिन बाद ही पुलिस ने उसके भाई वसीम को गिरफ्तार कर लिया. वसीम ने माना भी कि परिवार की प्रतिष्ठा को बचाने के लिए उसने कंदील का गला घोंट दिया.

First published: 23 July 2016, 8:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी