Home » इंटरनेशनल » Woman Caught With Nearly 80 Wraps Of Heroin And Cocaine Stashed Inside Her Vagina In UK
 

अपने गुप्तांग में इस महिला तस्कर ने छिपाए ड्रग्स के 78 पैकेट, पुलिस वालों के...

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 September 2018, 16:55 IST

ड्रग्स की तस्करी के लिए तस्कर ना जाने क्या-क्या तरीके अपनाते हैं. लंदन में भी पुलिस उस वक्त हैरान रह गई. जब उसने एक ड्रग्स तस्कर महिला को गिरफ्तार किया. इस महिला ने कोकीन और हेरोइन के 78 पैकेट ऐसी जगह छिपाकर रखे जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया.

दरअसल, गिरफ्तार की गई ड्रग्स तस्कर महिला ने कोकीन और हेरोइन के 78 पैकेट अपने प्राइवेट पार्ट यानि वेजाइना में छिपाकर रखे थे. ये महिला ग्लास्गो की रहने वाली है. लंदन पुलिस ने इस महिला को लंदन में पुलिस उस वक्त गिरफ्तार किया जब वो ड्रग्स बेचने के लिए किसी ग्राहक से सौदा तय कर रही थी.

ये महिला 31 साल की है. पहले तो उसने पुलिस को चकमा देकर भागने की कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हो पाई. शुरुआत में पुलिस को गुमराह करने के लिए उसने अपना नाम भी गलत बताया, हाथ में मौजूद पैकेट को उसने मुंह में भी डालने की कोशिश की, लेकिन पुलिस कर्मियों ने महिला को पकड़ लिया.

डेली रिकॉर्ड की रिपोर्ट के मुताबिक, कार्सन नाम की इस महिला ने ड्रग्स के पैकेट को अपने प्राइवेट पार्ट्स में छिपा रखा था, लेकिन पुलिस जांच में सब सामने आ गया. महिला ने अपनी ब्रा के स्ट्रिप में भी कुछ पैकेट छुपा रखे थे. अधिकारियों ने महिला के पास से 53 पैकेट कोकीन के और 25 हेरोइन के जब्त किए.

महिला ने बताया कि उसने ये ड्रग्स अपने प्रयोग के लिए ही खरीदे थे. महिला ने कहा, “मुझे पता है कि लंदन में कहां ड्रग्स मिलती है और कहां से हम खरीद सकते हैं. मैंने अपने पिता को भी ऐसा करते देखा था और उनकी मौत भी ड्रग्स के ओवरडोज के कारण ही हुई थी.”

ये भी पढ़ें- प्रेमिका की 10 साल की बेटी के साथ करता रहा रेप, मासूम बन गई मां, कोर्ट ने सुनाई ऐसी सजा कि जिंदगी पड़ गई कम

First published: 22 September 2018, 16:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी