Home » आईपीएल » aakash chopra says mahendra singh dhoni returned to the old form in IPL 2018
 

IPL 2018: टीम इंडिया के दिगगज खिलाड़ी ने धोनी को लेकर दिया हैरान करने वाला बयान

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 May 2018, 15:58 IST

आईपीएल में इस समय धोनी ने अपने प्रदर्शन से सभी को हैरान कर दिया है, जो लोग धोनी की उम्र को लेकर सवाल करते थे अब वह भी शांत हो गए हैं. बता दें कि धोनी की शानदार पारियों को देखते हुए भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चौपड़ा हैरान हैं, पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा का मानना है कि आईपीएल के इस सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स की बल्लेबाजी सर्वश्रेष्ठ है और जिस तरह से उसके कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जिस तरह से पुरानी रंगत में लौटे हैं वह हैरतअंगेज है.

इस संबंध में भारत के पूर्व ओपनर ने कहा, "मेरे लिए यह सुखद आश्चर्य है. अगर आप यह सवाल मुझसे एक साल पहले करते तो मैं कहता कि वह अच्छी स्थिति में नहीं दिख रहे हैं. वह काफी समय ले रहे थे और लग रहा था कि T20 प्रारूप अब उनके अनुकूल नहीं रहा, क्योंकि जो उन्होंने 25 साल की उम्र में किया, वह वैसा 35 साल की उम्र में नहीं कर पा रहे थे. लेकिन, इसके बाद सब कुछ बदल गया है और लग रहा है कि दूसरी बयार पहले से भी दमदार है. लेकिन, इसके बाद सब कुछ बदल गया है और लग रहा है कि दूसरी बयार पहले से भी दमदार है."

गौरतलब है कि सीएसके की टीम का पिछला मुकाबला दिल्ली की टीम के साथ हुआ था, इस मुकाबले में सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 22 गेंदों में पांच छक्के और दो चौकों की मदद से नाबाद 51 रनों की पारी खेली. वहीं इस मैच में धोनी ने धोनी ने दिल्ली के गेंदबाज अवेश खान की गेंद पर 108 मीटर लम्बा छक्का मारा, इस छक्के के साथ धोनी आईपीएल में अब तक का सबसे लम्बा छक्का मारने से बस 3 मीटर पीछे रह गए. इससे पहले आईपीएल में बैंगलोर की टीम के एबी डिविलियर्स ने 111 मीटर लम्बा छक्का मारा था.

ये भी पढे़ं: IPL 2018: धोनी का ये सिक्स बताता है वो यहां रुकने वाले नहीं है

First published: 3 May 2018, 15:58 IST
 
अगली कहानी