Home » आईपीएल » Amid Coronavirus outbreak IPL might postponed or cancelled
 

आईपीएल पर मंडरायाा कोरोना वायरस का खतरा, रद्द हो सकता हैं टूर्नामेंट- रिपोर्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 March 2020, 14:00 IST

क्या करोना वायरस (Coronavirus) के कारण आईपीएल 2020 (IPL 2020) को रद्द किया जाएगा, जब बीते दिनों सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) से यह सवाल पूछा गया था तो उन्होंने साफ कहा था कि ऐसा कुछ नहीं होने वाला है और कोरोना वायरस का कोई असर आईपीएल पर नहीं पड़ेना वाला है. हालांकि तब स्थिति कुछ और थी और हालात पूरी तरह से बदल चुके है. पहले भारत नें कोरोना वायरस के ज्यादा मामले नहीं थे लेकिन अब स्थिति काफी बदल चुकी है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सोमवार 9 मार्च तक भारत में कोरोना वायरस के 43 मामलों की पुष्टी हो चुकी है.

ऐसे में सोमवार को कुछ मीडिया रिपोर्ट आई जिसमें इस बात का दावा किया गया कि कोरोना वायरस के कारण आईपीएल की तारीखों को आगे बढ़ाया जा सकता है या फिर आईपीएल के 13वें संस्करण को रद्द किया जा सकता है. बता दें, कोरोना वायरस के कारण ही कई टूर्नामेंट रद्द किए जा चुके हैं इतना ही नहीं ओलपिंक खेलों का आयोजन जो इस साल टोक्यो में होने हैं उस पर अभी भी संशय बना हुआ है.

न्यूज एंजेसी एएनआई से बात करते हुए बीसीसीआई के अधिकारी ने बताया कि अभी आईपीएल को काफी समय है. बीसीसीआ ने इस पर कोई निर्मय नहीं लिया है. हम अभी स्थिति पर नजर बनाए हुए है, हम पूरी सावधानी बरतेंगे. इतना ही नहीं इस अधिकारी ने आगे कहा कि बोर्ड दर्शकों की स्क्रनिंग के बाद ही स्टेडियम में प्रवेश दिया जाएगा.

बता दें, महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने इस बात की जानकारी दी है कि क्या कोरोनोवायरस के प्रकोप के मद्देनजर आईपीएल संस्करण को स्थगित किया जा सकता है, इस पर राज्य सरकार चर्चा कर रही है. जिसके बाद से एक बार फिर आईपीएल के 13वें संस्करण को रद्द होने या फिर उसके समय में बलदाव होने की बात कही जा रही है.


IND vs SA 1st ODI: इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरी सकती है टीम इंडिया, इन खिलाड़ियों की हो सकती है छुट्टी

First published: 9 March 2020, 13:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी