Home » आईपीएल » Andre Russel 105 meter six gone out of the chepauk stadium chennai on dwayne bravo CSK vs KKR IPL 2018 5th Match
 

रसेल ने मारा इतना लंबा SIX कि गेंद चली गई स्टेडियम के बाहर, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 April 2018, 11:32 IST
(KKR Tweet)

चेन्नई के एमए चिंदबरम स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स की बीच हुए मुकाबले की पहली पारी में केकेआर के बल्लेबाज आंद्रे रसेल ने तूफानी पारी खेली. एक समय केकेआर बहुत अच्छी स्थिति में थी लेकिन फिर बीच में तीन चार बल्लेबाज आउट हो गए. इसके बाद केकेआर मुश्किल में थी लेकिन इन्हीं बेहद मुश्किल हालातों में खेलते हुए आंद्रे रसेल ने तूफान ला दिया.

 

दरअसल, इस ताबड़तो़ड़ पारी के बाद आंद्रे रसेल ने अपने आईपीएल करियर सबसे बड़ा स्कोर बना दिया. बता दें कि आंद्रे रसेल ने सीएसके के खिलाफ सिर्फ 36 गेंदों में 88 रन ठोक डाले, जो उनके करियर बेस्ट स्कोर है. इस तूफानी का अंदाज इसी बात से लगाया जा सकता है कि रसेल के बल्ले से सिर्फ 1 चौका निकले लेकिन 11 छक्कों ने मैदान तूफान ला दिया. हालांकि केकेआर फिर भी पांच विकेट से हार गई.

 

इस पारी के दौरान आंद्रे रसेल का स्ट्राइक रेट 244.44 का रहा. आंद्रे रसेल ने सीएसके के किसी भी गेंदबाज को नहीं बख्शा और देखते ही देखते मैदान के हर कोने में छक्कों की बरसात कर दी. इस दौरान आंद्रे रसेल का एक छक्का तो इतना लंबा था कि गेंद स्टेडियम को ही पार गई. जी हां, आंद्रे रसेल ने केकेआर की पारी के दौरान 17वें ओवर में गेंद को चेपॉक स्टेडियम के पार पहुंचा दिया. इसके बाद अंपायर को नई गेंद मंगानी पड़ गई.

ये भी पढ़ेंः शर्मनाकः दर्शकों ने धोनी के साथी खिलाड़ी रैना पर फेंका जूता, दो गिरफ्तार

दरअसल, आंद्रे रसेल का यह छक्का 105 मीटर लंबा था जो इस साल पहला छक्का है. आंद्रे रसेल ने अपनी ही नेशनल टीम वेस्ट इडीज के खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो की जमकर खबर ली और जब वह पारी का 17वां ओवर फेंकने आए तो ओवर की दूसरी ही गेंद को बाउड्री ही नहीं बल्कि स्टेडियम के पार पहंचा दिया क्योंकि शॉट में ताकत भरपूर थी.

देखें वीडियो

First published: 11 April 2018, 11:32 IST
 
अगली कहानी