Home » आईपीएल » anushka sharma cheers up virat kohli and RCB team by instagram story, anushka did not attend mi vs rcb match
 

अनुष्का ने Instagram पर कोहली की टीम RCB को ऐसे किया चीयर, देखें तस्वीर

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 April 2018, 13:05 IST

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन में मंगलवार को मुबंई के वानखड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को को 46 रनों से हरा दिया. इस मैच में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने तूफानी पारी खेलकर 62 गेंदों में नाबाद 92 रन बनाए और ऑरेंज कैप पर कब्जा कर लिया.

कोहली की इस शानदार पारी में 4 छक्के और 7 चौके शामिल हैं, इस मैच को शुरु होते ही अनुष्का शर्मा ने अपने पति और टीम को इंस्टाग्राम पर चियर-अप किया .

दरअसल, कोहली के साथ बेंगलुरु में कुछ वक्त बिताने के बाद अनुष्का शर्मा न दिनों मुंबई में ही हैं, अनुष्का फिल्म 'जीरो' की शूटिंग के चलते मैच देखने नहीं जा पाईं. लेकिन विराट की पत्नी अनुष्का ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की कि वह अपनी वैनिटी वैन से ही मैच देख रही हैं.

उन्होंने मैच से पहले आरसबी को बेस्ट विशेज भी दीं, शेयर की गई इस फोटो में विराट और मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा वानखेड़े स्टेडियम में नजर आ रहे हैं. अनुष्का ने शेयर की गई फोटो में लिखा कि " गो आरसीबी गो कम ऑन बॉयज वैनिटी वैन से मैच देख रही हूं क्योंकि काम है."

गौरतलब है कि इससे पहले भी अनुष्का ने बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेले गए आईपीएल के आठवें मुकाबले का लुत्फ उठाया था. इस मैच में अनुष्का ने किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा से भी मुलाकात की, वहीं इस मैच में विराट कोहली ने एक कैच पकड़ा तो अनुष्का ने पवेलियन से ही विराट पर फ्लाइंग किस की बौछार कर दी थी.

ये भी पढ़ें: विराट ने किया 'ऑरेंज कैप' पर कब्जा लेकिन पहनने से किया मना, वजह है चौंकाने वाली

वहीं टीम की हार को देखकर आरसीबी के फैन्स ने कहना शुरू कर दिया कि आरसीबी को जीतना है, तो अनुष्का को स्टेडियम में बुलाओ. बता दें कि आरसीबी ने अभी तक इकलौता वो मैच जीता है, जिसे देखने के लिए अनुष्का स्टेडियम गई हुई थीं.

First published: 18 April 2018, 13:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी