Home » आईपीएल » Big shock to RCB, Dale Steyn out of IPL 2019 due to shoulder inflammation
 

IPL 2019: कोहली को बड़ा झटका, जीत की पटरी पर लौटी ही थी RCB कि बाहर हो गया स्टार खिलाड़ी

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 April 2019, 19:05 IST

IPL 2019 में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम अभी जीत के ट्रैक पर लौटी ही थी कि उसे सबसे बड़ा झटका लगा है. टीम के सबसे प्रमुख गेेंदबाज डेल स्टेन पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. डेल स्‍टेन का बाहर होना आरसीबी के लिए बुरे सपने की तरह है. 

बता दें कि स्टेन हाल ही में बैंगलोर की टीम से जुड़े थे. वह सिर्फ दो मैच ही खेल पाए था. इन दो मैचों में उन्होंने चार विकेट लिए थे. स्टेन, नाथन कोल्टर नाइल की जगह टीम में शामिल हुए थे.

 

आरसीबी के चेयरमैन संजीव चुरीवाला ने बताया कि उनके कंधे में चोट है और उन्हें आराम की जरूरत है. उन्होंने बताया कि उनके स्वास्‍थ्‍य को ध्यान में रखते हुए वह बाकी मैचों में नहीं खेल पाएंगे. संजीव ने कहा कि स्‍टेन की मौजूदगी से टीम को काफी मदद मिली थी. वह टीम में जुनून लेकर आए थे.

 

उन्होंने कहा कि हम स्टेन के शुक्रगुजार हैं और टीम को उनकी कमी बहुत ज्यादा खलेगी. बता दें कि स्टेन को अपने देश के लिए वर्ल्‍डकप टीम में शामिल किया गया है. उन्हें अपनी चोट जल्द ठीक होने की उम्मीद होगी.

बता दें कि एक दिन पहले किंग्‍स इलेवन पंजाब को हराकर आरसीबी ने इस बार प्‍लेऑफ में स्‍थान बनाने की उम्‍मीद अभी कायम रखी है. बेंगलोर की टीम 11 मैचों में 8 अंक हासिल करते हुए अंक तालिका में सातवें स्‍थान पर है. 

First published: 25 April 2019, 19:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी