Home » आईपीएल » Chennai Super Kings player suresh raina hit half century 24 balls in IPL practice match
 

IPL 2018: CSK में वापसी करने वाले रैना ने बल्ले से मचाया धमाल, 24 गेंदों में ठोक डाले इतने रन

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 April 2018, 11:10 IST

आईपीएल 2018 अभी शुरु नहीं हुआ है लेकिन बल्लेबाजों ने अभ्यास मैचों में अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी शुरु कर दी है. चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों की मैदान पर बल्लेबाजी को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार आईपीएल 2018 का खिताब टीम अपने नाम ही करेगी.

चेन्नई के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में माइकल हसी की हस इलेवन और स्टीफन फ्लेमिंग की फ्लेम इलेवन के बीच अभ्यास मैच खेला गया. खबरों के मुताबिक इस अभ्यास मैच के नियम अलग थे, इस मैचों में खिलाड़ियों को दोनों तरफ से खेलने की छूट दी गई थी.

लिहाजा सीएसके के दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना ने इस अवसर का पूरा लाभ उठाते हुए दोनों तरफ से बल्लेबाजी की, अभ्यास मैच में रैना ने पहले हस इलेवन की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए 27 गेंदों में 34 रन बनाए और फिर फ्लेम इलेवन की तरफ से 152 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए  57 रन बनाए.

File Photo

गौरतलब है कि चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम दो साल के बैन के बाद आईपीएल में वापसी कर रही है, इससे पहले टीम दो बार आईपीएल चैंपियन रह चुकी है. अभ्यास मैच में रैना के शानदार फॉर्म को देखकर कप्तान एम एस धोनी खुश हैं, वहीं आईपीएल सीजन 11 के शुरू होने से पहले ही विरोधी टीमों को बता दिया कि इस बार चेन्नई सुपरकिंग्स अपने पूरे फॉर्म में है.

रैना के साथ ही दिल्ली के युवा खिलाड़ी ध्रुव शोरे ने 30 गेंदों में 47 रन बनाए और इंग्लैंड के ओपनर सैम बिलिंग्स ने भी  34 रन बनाकर अच्छा प्रदर्शन किया. 11वें सीजन के आईपीएल मैच 7 अप्रैल से शुरू हो रहे हैं और टूर्नामेंट का पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा.

First published: 3 April 2018, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी