Home » आईपीएल » chris gayle enjoying holiday and his new dance video on tare gin gin yaad mein teri songs
 

IPL 2018: गेल का पंजाबी सॉन्ग पर डांस का नया वीडियो हुआ वायरल, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 April 2018, 16:35 IST

IPL 2018 में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के साथ खेल रहे क्रिसे गेल इन दिनों गोवा में मस्ती कर रहे हैं. इस हफ्ते पंजाब की टीम का कोई मैच नहीं है. गेल इसी का फायदा उठाते हुए गोवा में छुट्टियां मनाने के लिए पहुंच गए हैं. जहां वो खुलकर मस्ती कर रहे हैं.

आईपीएल के 11वें सीजन की नीलामी में यह कैरीबियाई खिलाड़ी जितना बेरंग नजर आ रहा था, लेकिन सीजन शुरू होने के बाद गेल उससे भी ज्यादा रंगीन मिजाज में दिखाई दे रहे हैं. गेल के इस सजीन के दौरान डांस करते हुए कई वीडियो वायरल हो चुके हैं.

गेल की मस्ती का ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है. जिसमें वो 'तारे गिन-गिन याद में तेरी' गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. पंजाबी गायक सुखबीर के इस लोकप्रिय पंजाबी गाने पर गेल कैरीबियाई स्टाइल में डांस करते नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो में गेल के साथ किंग्स इलेवन पंजाब के ऑलराउंडर खिलाड़ी अक्षर पटेल भी डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को इस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. 

Universe Boss - Party Time 😆

A post shared by Indian Cricket Team 🔵 (@cricket.freak) on

आपको बता दें कि आईपीएल 11 की नीलामी में क्रिस गेल को पहले दो राउंड में कोई खरीददार नहीं मिला था. किंग्स इलेवन पंजाब ने उनको तीसरे राउंड में बेस प्राइस 2 करोड़ रुपए में खरीदा था.

इस सीजन में गेल का प्रदर्शन धमाकेदार रहा है. गेल नें इस सीजन में चार पारियों में 252 रन बना डाले हैं. इसमें 2 अर्धशतक और एक शतक भी लगा शामिल है.

First published: 29 April 2018, 16:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी