Home » आईपीएल » Chris Gayle says I'm a king, im very happy to playing for Kings XI Punjab
 

क्रिस गेल ने RCB पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप, पंजाब की तरफ से खेलने पर जताई खुशी

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 April 2018, 18:13 IST

IPL 2018 में किंग्स इलेवन पंजाब के ओपनर बल्लेबाज क्रिसे गेल अपनी शानदार फॉर्म में है. इस सीजन में गेल अपने बल्ले से धूम मचा रहे हैं.  उन्होंने अब तक इस सीजन में चार मैच खेले हैं. जिसमें एक शतक के साथ 252 रन बना चुके हैं.

गेल इस सीजन में विपक्षी टीमों के गेंदबाजों को बुरी तरह से धो रहे हैं. गेल की फॉर्म की सभी तारीफ कर रहे हैं. हालांकि एक समय ऐसा भी था जब गेल को कोई खरीदने के लिए तैयार नहीं था.

आईपीएल के 11वें सीजन के लिए हुई नीलामी में उनको खरीदने में दिलचस्पी नहीं दिखाई थी. किंग्स इलेवन पंजाब ने उनको तीसरे राउंड में बेस प्राइस में अपने साथ जोड़ा था. क्रिस गेल किंग्स इलेवन के साथ जुड़कर बहुत खुश हैं.

अब गेल का कहना है कि यह उनकी किस्मत है कि वो पंजाब की टीम की तरफ से खेल रहे हैं. पंजाब की टीम का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं. को क्रिकेट के बॉस हैं. 

मीडिया खबरों के अनुसार, अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में गेल ने कहा कि रॉयल चैंलेजर बेंगलोर के रिटर्न नहीं करने को लेकर वो हैरान थे, क्योंकि कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) और बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) में शानदार प्रदर्शन किया था. जिसको देखते हुए आईपीएल नीलामी से पहले आरसीबी ने मुझसे कहा था कि वह उनको रिटेन करेगी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. 

जब फोन नहीं आया तो समझ गया था कि आरसीबी उनको लेना नहीं चाहती है. गेल ने कहा कि सीपीएल और बीपीएल में उनका प्रदर्शन शानदार रहा है. आईपीएल में भी उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है.

गेल ने कहा कि आंकड़े झूठ नहीं बोलते हैं. टी-20 में 21 शतक, सबसे ज्यादा छक्के हैं. मैं जानता हूं कि मुझे क्या करना चाहिए. गेल ने कहा कि वह चाहते हैं कि पंजाब को आईपीएल और वेस्टइंडीज को साल 2019 विश्वकप जितवाना चाहते हैं.

First published: 30 April 2018, 18:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी