Home » आईपीएल » Coronavirus: IPL 2020 Foreign players not available till 15th April due to visa restrictions
 

Coronavirus: IPL प्रेमियों के लिए बुरी खबर, 15 अप्रैल तक भाग नहीं लेंगे विदेशी खिलाड़ी

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 March 2020, 17:34 IST

कोरोनावायर को विश्व स्वास्थ संगठन ने जैसे ही महामारी घोषित की वैसे ही भारत सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए सभी भारत आने वाले लोगों के सभी तरह के वीजा रद्द कर दिए हैं. भारत सरकार ने इसमें कुछ छूट दी हुई थी ऐसे में माना जा रहा था कि इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में आने वाले खिलाड़ियों को वीजा मिलने में कई परेशानी नहीं आने वाले है. लेकिन अब खबर है कि आईपीएल में विदेशी खिलाड़ी 15 अप्रैल तक नहीं खेल पाएंगे.

न्यूज एंजेसी पीटीआई की एक रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई के अध्यक्ष ने नाम ना बताने कीशर्त पर कहा है कि कोई भी विदेशी खिलाड़ी 15 अप्रैल तक इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में हिस्सा नहीं लेगा क्योंकि सरकार द्वारा कोरोनोवायरस के खतरे को रोकने के लिए वीज़ा देने पर रोक लगा दी है. इस अधिकारी ने आगे कहा,’आईपीएल में खेलने वाले विदेशी खिलाड़ी बिजनेस वीज़ा श्रेणी में आते हैं. सरकार के निर्देश के अनुसार, वे 15 अप्रैल तक नहीं आ सकते हैं.’


गौरतलब हो, भारत में अब तक कोरोनावायरस के 73 मामले सामने आ चुके है. वहीं पुरी दुनिया में अभी तक इस बीमारी के कारण 4600 से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके है. इन सब के बीच सभी भी नजरें अब 14 मार्च को मुंबई में होने वाली आईपीएल गवर्निंन काउंसिल की बैठक पर नजर है.  इस अधिकारी ने आगे कहा कि इस मामले में अब सभी निर्णय मुंबई में होने वाली जीसी की बैठक में लिए जाएंगे.

First published: 12 March 2020, 12:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी