Home » आईपीएल » CSK Captain ms dhoni harbhajan singh and dwayne bravo attend suresh raina daughter gracia birthday party
 

सुरेश रैना की बेटी की बर्थडे पार्टी में CSK के इन खिलाडियों ने की जमकर मस्ती, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 May 2018, 13:03 IST
(CSK Twitter)

चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर सुरेश रैना की बेटी ग्रेसिया का 15 मई को जन्मदिन मनाया गया. उनकी जन्मदिन की पार्टी में सीएसके के कप्तान एमएस धोनी, ड्वेन ब्रावो और हरभजन सिंह सहित कई खिलाड़ी शामिल हुए. बेटी के जन्मदिन की खुशी में सुरेश रैना और उनकी पत्नी प्रियंका ने एक शानदार पार्टी भी दी.

इस पार्टी में हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा और उनकी बेटी भी उपस्थिति रहीं. रैना की बेटी ग्रेसिया का जन्म 15 मई, 2016 को एम्स्टर्डम (नीदरलैंड्स) में हुआ था. वहीं, चैन्नई सुपर किंग्स के सभी खिलाड़ियों ने इस पार्टी में मजे लिए. सोशल मीडिया पर इस पार्टी का वीडियो वायरल हो रहा है. 

इस वीडियो को सीएसके टीम के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया गया. शेयर किए गए इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि ग्रेसिया अधिकतर अपनी दादी की गोद में ही रहीं. रैना और उनकी पत्नी प्रियंका ने अपनी बेटी के साथ मिलकर केक काटी. बता दें कि सुरेश रैना ने अपनी बचपन की दोस्त प्रियंका से तीन मार्च साल 2015 को दिल्ली में शादी की थी.

अगर सीएसके की बात करें तो इस समय सीएसके की टीम दिल्ली में है. टीम का अगला मुकाबला दिल्ली के फिरोजशाह कोटला में दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ 19 मई को होगा. चेन्नई सुपर किंग्स ने इस सीजन में 12 मैच खेले हैं जिसमें टीम ने 8 मैच जीते हैं और 4 मैच हारे हैं. इस समय सीएसके की टीम आईपीएल की अंक तालिका में दूसरे नंबर पर है.  

First published: 16 May 2018, 13:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी