Home » आईपीएल » CSK CEO reveals whether Suresh Raina will return to play IPL 2020 at some point this season
 

IPL 2020: क्या सुरेश रैना करेंगे आईपीएल में वापसी, चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ ने दिया ये जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 September 2020, 21:27 IST

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने आईपीएल 2020 (IPL 2020) में जीत के साथ शुरूआत की थी. टीम ने पहले मुकाबले में डिफेंडिंग चैंपयिन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को हराया था. लेकिन इसके बाद टीम की गाड़ी जीत की पटरी से उतरी गई. चेन्नई को पहले राजस्थान (Rajasthan Royals) के खिलाफ मैच में हार का सामना करना पड़ा उसके बाद टीम को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने हराया. चेन्नई को इन दोनों मुकाबलों में उसकी बल्लेबाजी के कारण हार का सामना करना पड़ा था. चेन्नई को इस दौरान सुरेश रैना (Suresh Raina) का कमी काफी खली. बता दें, सुरेश रैना ने आईपीएल की शुरूआत से पहले ही निजी कारणों के चलते टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया था.

राजस्थान और फिर दिल्ली के खिलाफ मिली हार के बाद चेन्नई के फैंस सोशल मीडिया पर सुरेश रैना की वापसी की मांग करने लगे और मिस्टर आईपीएल के वापस आने को लेकर ट्वीट करने लगे. सुरेश रैना ने जब अपना नाम वापस लिया था, तब भी रैना की बातों को लेकर कई बातें हुई थीं. कई लोगों ने कहा था कि सीजन के आखिर तक सुरेश रैना वापसी कर सकते हैं. आईपीएल 2020 की अभी शुरूआत की हुई है और सीजन में अभी तक कुल सात मुकाबले खेले गए हैं, और चेन्नई को अभी लंबा रास्ता तय करना है. ऐसे में सवाल बना हुआ है कि क्या सुरेश रैना वापसी करेंगे. मौजूदा स्थिति में चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन के अलावा शायद किसी ओर के पास इस बात का जवाब ना हो.


न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए काशी विश्वनाथन ने कहा,"देखिए, हम रैना को नहीं देख सकते क्योंकि उन्होंने खुद को अनुपलब्ध कर दिया था और हम उनके फैसले और उनकी निजता का सम्मान करते हैं. हम इसके बारे में नहीं सोच रहे हैं." विश्वनाथन ने आगे कहा,"हम क्रिकेट की दुनिया के कुछ सर्वश्रेष्ठ प्रशंसकों का साथ है और मैं उन्हें आश्वस्त कर सकता हूं कि हम मजबूती के साथ वापसी करेंगे. यह एक खेल है और आपके अच्छे दिन और बुरे दिन होते हैं. लेकिन लड़कों को पता है कि उन्हें क्या करने की ज़रूरत है और फैंस के चेहरे पर वापसी आएगी."

IPL 2020: महेंद्र सिंह धोनी ने किया खुलासा, आखिर कब वापसी करेंगे अंबाती रायडू

First published: 26 September 2020, 20:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी