Home » आईपीएल » CSK player ravindra jadeja said about chennai super kings captain ms dhoni before match
 

ड्रेसिंग रूम में मैच से पहले टीम को ये मंत्र देते है धोनी, जडेजा ने किया खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 May 2018, 18:00 IST

आईपीएल के 11 वेें सीजन में धोनी ने अपने बल्ले से सभी को खामोश कर दिया है. धोनी की कप्तानी को लेकर अक्सर लोग सवाल उठाते रहते है, इस बार धोनी की कप्तानी को लेकर उनकी ही टीम के एक बल्लेबाज ने उनके राज खोल दिए है. यह बल्लेबाज कोई और नहीं बल्कि सीएसके टीम के सलामी बल्लेबाज रविंद्र जडेजा हैं.

 

दरअसल, एक इंटरव्यू में बात करते हुए जडेजा ने कहा, "धोनी ऐसे नहीं हैं, जो टीम की हार या जीत के लिए किसी खिलाड़ी को दोषी या जिम्मेदार ठहराएं. इसकी बजाय वे पूरी टीम की जिम्मेदारी और परफॉरमेंस में विश्वास रखते हैं." जडेजा ने कहा, "हम हारें या जीतें, हमारा मोटिव है कि इसके लिए किसी एक को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाएगा. जो भी रिजल्ट आएगा, उसके लिए पूरी टीम जिम्मेदार होती है. यही हमारा मंत्र है. यही हमें एक टीम में बांधे रहता है."

जडे़जा ने कहा, "माही भाई हमेशा यही बोलते हैं कि हम जीतेंगे भी साथ में और हम हारेंगे भी साथ में, अगर आपका लीडर आपको इतना कॉन्फिडैंस देता है कि आप हारो तो भी हम साथ में रहेंगे और आप जीतो तो भी साथ में रहेंगे, तो वो एक बहुत ही अच्छी बात है."

ये भी पढ़ें: IPL 2018: माही ने तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड, बने IPL 2018 के सिक्सर किंग

बता दें कि इस सीजन में धोनी ने दस मैच खेले हैं, जिसमें 90 के औसत और लगभग 166 के स्‍ट्राइक रेट से 360 रन बनाए हैं. धोनी के 360 रन में 19 चौके और 27 छक्‍के शामिल हैं. इस समय सीएसके की टीम आईपीएल की अंकतालिका में दूसरें नंबर पर है.

First published: 7 May 2018, 18:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी