Home » आईपीएल » CSK’s Shane Watson to retire from ‘all forms of cricket
 

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खून से लथपथ होने के बाद भी खेली थी निर्णायक पारी, अब चुपचाप लिया संन्यास

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 November 2020, 23:12 IST

आईपीएल 2019 का फाइनल मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया था. इस मैच में भले ही मुंबई इंडियंस को जीत मिली थी, लेकिन मैच के बाद एक खिलाड़ी ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था और वो थे शेन वॉटसन. इस मैच में शेन वॉटसन खेलते हुए चोटिल हो गए थे. शेन वॉटसन के घुटने से खून निकल रहा था और उनके घुटने के पास की पैड की जगह खून से लाल हो गई थी.

हालांकि, शेन वॉटसन अपनी पारी के दम पर भी टीम को जीत नहीं दिला पाए थे. इस साल चेन्नई के फैंस को उम्मीद थी कि शेन वॉटसन अपने बल्ले से अच्छा खेल दिखाएंगे, लेकिन शेन खास कमाल नहीं दिखा पाए. शेन वॉटसन ने इस साल 11 मैचों में 29.90 की औसत से 299 रन बनाए हैं.


उनकी जगह चेन्नई ने युवा खिलाड़ी ऋतुराज को मौका दिया था और चेन्नई उन तीनों मैचों में जीत दर्ज करने में सफल हुई थी. वहीं अब खबर है कि इस खिलाड़ी ने चेन्नई सुपर किंग्स के अपने साथियों को कह दिया है कि वो खेल से सभी प्रारूपों से संन्यास का ऐलान कर रहे हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, वाटसन ने अपने सीएसके टीम के साथियों को सूचित किया है कि वह खेल के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लेंगे, जिसका मतलब है कि वह अगले साल फिर से पीली जर्सी में नहीं लौटेंगे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,"वाटसन बहुत भावुक थे जब उन्होंने आखिरी गेम के बाद सीएसके ड्रेसिंग रूम को बताया कि वह रिटायर हो जाएंगे. उन्होंने कहा कि फ्रेंचाइज़ी के लिए खेलना उनके लिए बहुत सौभाग्य की बात थी."

IPL 2020: दिनेश कार्तिक ने हवा में उछलते हुए पकड़ा अविश्वसनीय कैच, वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप

First published: 2 November 2020, 21:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी