Home » आईपीएल » धोनी की कप्तानी में दीपक चाहर ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड जिसे तोड़ना किसी भी गेंदबाज के लिए है नामुकिन
 

धोनी की कप्तानी में दीपक चाहर ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड, जिसे तोड़ना किसी भी गेंदबाज के लिए है नामुकिन

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 April 2019, 10:14 IST

आईपीएल 2019  में चेन्नई के मध्यम गति के गेंदबाज दीपक चाहर ने एक नया इतिहास रच दिया है. आईपीएल के 23वें मैच में दीपक चाहर ने बेहतर गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए अपने चार ओवरों में 20 रन देकर 3 विकेट चटकाए थे. उनको इस बेहतरीन प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का अवार्ड भी दिया गया.

दीपक चाहर ने अपने चार ओवर में 20 डॉट गेंद फेंकी थी, जो आईपीएल के इतिहास में एक पारी में किसी भी गेंदबाज़ के द्वारा फेंकी गई सबसे ज्यादा डॉट बाल हैं. चाहर की बाकी चार गेंदों पर दो चौके और एक छक्का लगा. जबकि एक गेंद उन्होंने वाइड डाली, और एक गेंद पर ओवर थ्रो का चौका आया.

आईपीएल में अभी तक एक पारी में सबसे ज्यादा डॉट बाल फेंकने का रिकार्ड संयुक्त रूप से दो गेंदबाज़ों के नाम था जिन्होंने अपनी एक पारी में 18 डॉट गेंद फेंकी थी. अभी तक यह रिकार्ड हैदराबाद के राशिद खान और किंग्स इलेवन पंजाब के गेंदबाज़ अंकित राजपूत के नाम था. चेन्नई सुपर किंग्स ने मंगलवार को खेले गए मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को 7 विकेट से हरा दिया था. चेन्नई की इस जीत के साथ ही उसके 6 मैचों में 5 जीत से साथ 10 अंक हो गए है और वो पॉइंट टेबल में टॉप पर है.

First published: 11 April 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी