Home » आईपीएल » DC v CSK Bravo Finishes it off for CSK as they win by 6 wickets
 

DC v CSK: चेन्नई सुपरकिंग्स की लगातार दूसरी जीत, दिल्ली को उसे के घर में मिली मात

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 March 2019, 8:49 IST

IPL के 12वें संस्करण में चेन्नई सुपरकिंग्स ने लगातार दूसरी जीत दर्ज की. मंगलवार को चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच हुए मुकाबले में CSK ने दिल्ली को उसके ही घर में मात दी. फिरोजशाह कोटला स्टेडियम पर खेले गए पांचवें मुकाबले में CSK ने दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से हरा दिया. दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट पर 147 रन बनाए थे.

लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स ने 19.4 ओवर में 4 विकेट खोकर 150 रन बनाकर मैच में जीत हासिल कर ली. चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 35 गेंद पर नाबाद 32 रन बनाए. वहीं ड्वेन ब्रावो ने 3 गेंद पर 4 रन बनाकर और नाबाद रहेमैच जब और रोमांचक हो गया जब चेन्नई को आखिरी ओवर में चेन्नई को जीत के लिए महज दो रनों की जरूरत थी, ऐसे में केदार जाधव, कैगिसो रबाडा की स्विंग होती गेंद पर विकेटकीपर ऋषभ पंत के हाथों कैच हो गएजाधव ने मैच में 27 रन बनाए.


वहीं आखिर में ड्वेन ब्रावो ने रबाडा की गेंद पर मिडविकेट पर चौका लगाकर चेन्नई की झोली में जीत डाल दी. इस मैच में सुरेश रैना ने 30 रनों की पारी खेली. वहीं ड्वेन ब्रावो ने पहली पारी में तीन विकेट लेकर गेंदबाजी में भी अपना कौशल दिखाया. वहीं शेन वॉटसन ने केवल 26 गेंदों पर चार चौके और तीन छक्कों की मदद से 44 रनों की पारी खेली.

वहीं दिल्ली की ओर से अमित मिश्रा सबसे सफल गेंदबाज रहे. उन्होंने 4 ओवर में 35 रन देकर 2 विकेट लिए. कगिसो रबाडा और इशांत शर्मा ने भी 1-1 विकेट लेकर अहम भूमिका निभाई.

DCvCSK: चेन्नई ने दिल्ली को 148 रनों पर रोका, धवन की शानदार बैटिंग

First published: 27 March 2019, 8:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी