Home » आईपीएल » Delhi daredevils team management is disappointed for changing schedule of IPL 2018
 

IPL 2018: शेड्यूल में बदलाव को लेकर भड़की यह टीम, दर्ज कराई शिकायत

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 April 2018, 14:48 IST

आईपीएल 2017 की शुरुआत 7 अप्रैल से हो रही है. इसकी सारी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी है. हालांकि आईपीएल की शुरुआत होने से पहले ही इसका शेड्यूल तीन बार बदला जा चुका है. इसका असर आईपीएल में भाग लेने वाली टीमों पर पड़ा है. शेड्यूल बदले जाने से सबसे ज्यादा असर दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम पर पड़ा है. दिल्ली को अब अपने शुरुआती पांच मैच घर से बाहर खेलने पड़ेंगे. इसको लेकर दिल्ली की टीम ने नाराजगी भी जाहिर की है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,  दिल्ली डेयरडेविल्स के अधिकारियों ने बीसीसीआई से शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने कहा है कि दिल्ली एक अकेली ऐसी टीम है, जो अपने पहले पांच मुकाबले घर से बाहर खेेलगी.

आपको बता दें कि दिल्ली अपना पहला मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ दिल्ली के कोटला मैदान पर खेलना था, लेकिन चंडीगढ़ एयरपोर्ट के बंद रहने की वजह से मैचों के शेड्यूल में बदलाव कर दिया गया. अब दिल्ली की टीम अपना यह मुकाबला मोहाली में खेलेगी. इतना ही नहीं कर्नाटक चुनाव की वजह से दिल्ली में खेला जाने वाला मुकाबला भी बेंगलुरु में शिफ्ट कर दिया गया है.

अब दिल्ली की टीम अपना यह मुकाबला बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेलेगी. वहीं आरसीबी के खिलाफ दिल्ली का दूसरा मैच 12 मई को दिल्ली के कोटला मैदान पर खेला जाएगा. वहीं दिल्ली अपने घेरलू मैदान पर अपना पहला मैच 23 अप्रैल को खेलेगी. ऐसे में दिल्ली को अपने पहले पांच मुकाबले दिल्ली से बाहर खेलने हैं.

गौरतलब है कि दिल्ली की टीम का आईपीएल के पिछले 10 सीजनों में कुछ खास प्रदर्शन नहीं रहा है.वह अभी तक एक बार भी खिताब नहीं जीत पाई है. ऐसे में इस बार उसकी कोशिश खिताब पर कब्जा करने की होगी. इस बार दिल्ली की कप्तानी भी अनुभवी गौतम गंभीर संभाल रहे हैं. गंभीर ने कोलकाता की कप्तानी करते हुए उसको दो बार खिताब दिलाया है. गंभीर की कोशिश इस बार दिल्ली को खिताबी जीत दिलाने की होगी.

First published: 1 April 2018, 13:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी