Home » आईपीएल » Dinesh Karthik Stumping look like MS Dhoni during RR vs KKR 15th Match of IPL 2018
 

Video: धोनी के अवतार में दिखे दिनेश कार्तिक, की ये शानदार स्टम्पिंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 April 2018, 9:41 IST

आईपीएल के 11वें सीजन का 15वां मुकाबला जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में मेजबान राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स आमने-सामने थे, जिसमें मेहमान टीम केकेआर ने बाजी मारी और मैच सात विकेट से जीत लिया. इस मैच में रोबिन उथप्पा ने 48 रनों को तो सुनील नरेन ने 35 रनों की पारी खेली, दोनों के बीच दूसरे विकेट के लिए हुई 69 रन की शानदार साझेदारी भा हुई.

 

इसके बाद केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक के नाबाद 42 रन और नीतीश राणा के नाबाद 35 रन की बदौलत कोलकाता नाइट राइडर्स ने बुधवार खेले गए मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को सात विकेट से हराकर लीग की अपनी तीसरी जीत दर्ज कर ली और पॉइंट्स टेबल में पहले पायदान पर पहुंच गई. इस जीत के हीरो भले ही नीतीश राणा(दो विकेट और नाबाद 35 रन) रहे हों लेकिन कप्तान दिनेश कार्तिक की भी अहम भूमिका रही.

 

दरअसल, जहां दूसरी पारी में सधी हुई बल्लेबाजी के दम पर टीम को जीत दिलाई तो वहीं पहली पारी में भी कार्तिक का कारनामा देखने को मिला. बता दें कि दिनेश कार्तिक ने बल्ले के साथ-साथ विकेटकीपिंग में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाकर एक शानदार स्टम्पिंग किया. ये स्टम्पिंग आपको एमएस धोनी की याद दिला देगा.

ये भी पढ़ेंः विराट ने किया 'ऑरेंज कैप' पर कब्जा लेकिन पहनने से किया मना, वजह है चौंकाने वाली

बता दें कि कार्तिक ने बड़े स्कोर की तरफ बढ़ रहे राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे को सुपरमैन की तरह स्टंप आउट कर अपनी टीम को पहला ब्रेक दिलाया. इसी के साथ राजस्थान के एक के बाद एक विकेट गिरते चले गए और टीम निर्धारित 20 ओवरों में पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 160 रन बना सकी. इस लक्ष्य को कोलकाता ने 18.5 ओवर में तीन विकेट पर 163 रन बनाकर हासिल कर लिया.

देखें वीडियो

First published: 19 April 2018, 9:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी