Home » आईपीएल » Dj bravo paid tribute to csk captain cool ms dhoni after team reaches in the final of IPL 2018
 

IPL 2018ः जीत के बाद ब्रावो और भज्जी ने किया ऐसा डांस कि मुस्कान नहीं छुपा पाए धोनी

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 May 2018, 11:02 IST

मंगलवार 22 मई को IPL 2018 का पहला क्वालीफायर सनराइज़र्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया. यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेेडियम में खेला गया जहां एमएस धोनी की अगुवाई वाली टीम सीएसके ने एक बार फिर से बता दिया कि आखिर उन्हें चैंपियन टीम क्यों कहा जाता है.

बता दें कि बीती रात हारी हुई बाज़ी को जीतकर चेन्नई सुपर किंग्स ने हैदराबाद को दो विकेट से हराकर आईपीएल के 11वें सीजन के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है. सीएसके को हारी हुई बाजी जिताने वाले मैच के सबसे बड़े हीरो रहे फाफ डूप्लेसी, जिन्होंने ओपनिंग से अंत तक टिककर टीम को जीत दिलाकर ही दम लिया.

ऐसा पहली बार है जब कोई टीम सात बार इस लीग का फाइनल खेलेगी. यहां तक कि चेन्नई ने पिछले दो सीजन(2016 और 2017) नहीं खेले हैं. बावजूद इसके चेन्नई ने 9 सालों में सातवीं बार आईपीएल के फाइनल में अपनी जगह बनाने में सफलता प्राप्त की है.

इस बीच सबसे बड़ी बात ये है कि इन सभी सीजन में एमएस धोनी टीम सीएसके के कैप्टन रहे हैं, जो कि अपने आप में एक खास रिकॉर्ड है. मंगलवार की रात हैदराबाद के खिलाफ मिली 2 विकेट से जीत के बाद चेन्नई की टीम धमाकेदार अंदाज़ में फाइनल में पहुंची और टीम ने जश्न मनाना शुरू कर दिया.

डूप्लेसी ने जैसे ही आखिरी ओवर की पहली गेंद पर स्ट्रेट में छक्का लगाया उसी के साथ CSK के खिलाड़ी दौड़ते हुए मैदान पर आ गए और डूप्लेसी और शार्दुल ठाकुर को उठा लिया. इसके बाद सीएसके टीम के ड्रेसिंग रूम में भी जश्न का माहौल दिखा, जहां धोनी महाराजा की तरह सीट पर विराजमान थे.

ये भी पढ़ेंः IPL 2018, CSK vs SRH: पहली बार फेल हुई माही की 'मैजिक ट्रिक', आउट होते-होते बचा ये खिलाड़ी

दरअसल, टीम के पॉप परफॉर्मर ड्वेन ब्रावो ने सीएसके के ड्रेसिंग रूम के माहौल को और भी ज्यादा सुनहरा कर दिया. ब्रावो ने टीम के कप्तान और चेन्नई टीम के थाला धोनी की शान में डांस किया. वहीं, एमएस धोनी मुस्कुराते हुए उन्हें देखते रहे. इतना ही नहीं खुद हरभजन सिंह ने भी ब्रावो का साथ दिया.

देखें वीडियो

First published: 23 May 2018, 11:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी