Home » आईपीएल » Do not dance to cricketer chris gayle sapna choudharys song, gayle dance to sunny leone song laila
 

सपना चौधरी के गाने पर नहीं नाचे थे गेल, ये है वीडियो का सच

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 April 2018, 13:34 IST

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, इस वीडियो में क्रिस गेल सपना चौधरी के गाने 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर जमकर डांस करते दिख रहे थे. लेकिन इस वीडियो की ये सच्चाई नहीं है, बता दें कि हकीकत में क्रिस गेल ने सपना के गाने पर डांस किया ही नहीं.

यह तो किसी टेक्नो-फ्रेंडली शख्स ने इस गाने से छेड़छाड की है और इसमें सपना चौधरी का गाना तेरी आंख्‍या का काजल जोड़ दिया और यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. यहीं नहीं इस गाने को खुद सपना चौधरी ने अपने इंसटाग्राम अकांउट से शेयर किया और सपना ने लिखा, "देखो मुझे इंटरनेट पर क्या मिला? क्रिस गेल आप बहुत ही अच्छे डांसर हैं."

Look what I found on Internet. @chrisgayle333 You are such a good Dancer.

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

दरअसल, गेल ने यह वीडियो करीब 9 महीने पहले 15 जुलाई 2017 को इस अंदाज में डांस किया था, लेकिन गेल ने सपना के गाने 'तेरी आंख्या का काजल' पर नहीं बल्कि सनी लियोनी के गाने 'लैला मैं लैला' पर डांस किया था. वहीं गेल ने इस डांस के वीडियो को खुद क्रिस गेल ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया, गेल ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि "मैं अपने फैंस को क्रिस गेल डांस चैलेंज दे रहा हूं. जो भी 5 सबसे बेस्ट डांसर होंगे उनका वीडियो मैं अपने पेज पर शेयर करूंगा और विजेता को 5 हज़ार यूएस डॉलर भी दूंगा."

First published: 24 April 2018, 13:34 IST
 
अगली कहानी