Home » आईपीएल » dwayne bravo dances in the dressing room after victory for Chennai Super Kings, see video
 

मुंबई के जबड़े से जीत छीनने वाले ब्रावो ने जीत के बाद किया अजीबोगरीब डांस, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 April 2018, 17:09 IST

आईपीएल 2018 की शुरुआत ठीक वैसे ही हुई है जिसके लिए इसको जाना जाता है. 11वें सीजन का उद्घाटन मुकाबला शनिवार को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया. दोनों के बीच मुकाबला बड़ा ही रोमांचक रहा. एक समय ऐसा लग रहा था कि मुंबई इंडियंस की टीम आसानी से जीत दर्ज कर लेगी, लेकिन आखिर में चेन्नई सुपर किंग्स ने बाजी मार ली. चेन्नई की इस जीत के हीरो ड्वेन ब्रावो रहे. उन्होंने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए 30 गेंद पर 68 रन ठोंक डाले. ब्रावो ने एक हारी हुई बाजी को पलटते हुए चेन्नई को पहली जीत दिला दी.

इस जीत के बाद चेन्नई के ड्रेसिंग रूम में खुशी लहर दौड़ गई. मैच के हीरो ड्वेन ब्रावो जीत के बाद ड्रेसिंग रूम में जमकर नाचे, इसके साथ ही ब्रावो ने गाना भी गाया.वहीं मुरली विजय ने गाना गा रहे ब्रावो का साथ दिया.इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है.
चेन्नई सुपर किंग्स की जीत के बाद ड्रेसिंग रूम में ब्रावो का नाचते हुए एक वीडियो सामने आया है. इसमेंं ब्रावो डांस के साथ ही गाना भी गाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में उनके साथ बल्लेबाज मुरली विजय भी साथ नजर आ रहे हैं. विजय भी ब्रावो के साथ गाना गाते दिखाई दे रहे हैं. ब्रावो का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि  शनिवार को मुंबई के बानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 165 रन बनाए.लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत बेहद खराब रही थी.चेन्नई सुपर किंग्स एक समय 8 विकेट गंवाकर 118 रनों पर संघर्ष कर रही थी.लेकिन एक छोर पर खड़े ब्रावो ने हार नहीं मानी. उन्होंने आखिरी तीन ओवरों में आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई की जीत में आहम भूमिका निभाई. ब्रावो ने अपनी पारी में 3 चौके और 7 छक्के लगाए.
 

First published: 8 April 2018, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी