Home » आईपीएल » former cricketer virender sehwag to open forkings xi punjab in this IPL 2018
 

IPL में सहवाग एक बार फिर बल्ले से मचा सकते हैं कोहराम

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 April 2018, 17:47 IST

पूर्व भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग एक बार फिर से आईपीएल में मैदान पर खेलते नजर आ सकते हैं. सहवाग किंग्स इलेवन पंजाब के लिए 8 अप्रैल को दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ होने वाले मैच में ओपनिंग करते हुए दिखाई दे सकते हैं.

किंग्स इलेवन पंजाब ने सहवाग के ओपनिंग करने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है. हालांकि किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से इसको लेकर अभी तक कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है. लेकिन इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर सहवाग के खेलने को लेकर चर्चा शुरू हो गई. फैंस ने किंग्स इलेवन पंजाब के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते इसको बेबुनियाद करार दिया है. फैंस का कहना है कि किंग्स इलेवन पंजाब की टीम की अप्रैल फूल दिवस पर मजाक कर रही है.

दरअसल किंग्स इलेवन पंजाब को अपना पहला मैच दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ 8 अप्रैल को खेलना है. इस मैच में पंजाब के ओपनर बल्लेबाज एरोन फिंच  उपलब्ध नहीं रहेंगे. इस दिन फिंच की शादी है. माना जा रहा है कि फिंच की जगह पर वीरेंद्र सहवाग पंजाब के लिए ओपनिग कर सकते हैं.

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने अपने ट्वीट में लिखा,‘ब्रेकिंग न्यूज! आपको बेहतरीन बैटिंग देखने को मिलेगी. वीरेंद्र सहवाग एक फिर से आईपीएल में खेलने को तैयार हैं. वह पहले मैच में टीम के ओपनर एरोन फिंच की जगह पारी की शुरुआत करेंगे.

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के इस ट्वीट ने क्रिकेट फैंस के मन में खलबली मचा दी है. वहीं कुछ फैंस बहुत खुश हैं कि उनको एक बार फिर से सहवाग की आक्रामक बल्लेबाजी देखने को मिल सकती है. वहीं कुछ फैंस ने पंजाब टीम के इस ट्वीट को मजाक करार दिया है.

फैंस का कहना है कि आज अप्रैल फूल दिवस है. पंजाब की टीम मजाक कर रही है. वहीं पंजाब की टीम की तरफ से इसको लेकर कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आई है. इससे लग रहा है कि सहवाग एक बार फिर से मैदान पर बल्ला थामे नजर आ सकते हैं.

खबर ये भी है कि मोहाली में टीम के कैंप में पहले मैच में फिंच की जगह पर सहवाग से ओपनिंग कराने का फैसला लिया गया है. अगर ऐसा होता है तो एक बार फिर फैंस को सहवाग के बल्ले से रन बरसते हुए नजर आ सकते हैं.

First published: 1 April 2018, 17:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी