Home » आईपीएल » Former Indian cricketer Ashish Nehra appreciates steve Smith and david warner for admitting mistake in ball tempering
 

बॉल टैंपरिंग केसः स्मिथ और वार्नर को लेकर नेहरा जी ये क्या बोल गए...

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 March 2018, 15:19 IST

साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में हुई बॉल टैंपरिंग के मामले में अब भारत के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने अपना बयान दिया है. इस बयान में नेहरा ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर के बचाव में दिख रहे हैं.

दरअसल, क्रिकेट जगत में इस विवाद ने सभी को हिला के रख दिया है, इस विवाद में भारत के पूर्व तेज गेंदबाज और आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के गेदबाजी कोच आशीष नेहरा ने सोमवार को कहा कि बॉल टैंपरिंग मामले में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ अपनी गलती मान चुके हैं और उन्हें आईपीएल 2018 में खेलने का माैका दिया जाना चाहिए.

इस विवाद को लेकर नेहरा ने कहा, ''मेरा मानना है जो कुछ हुआ वह बहुत गलत था लेकिन अब उस बात को पीछे छोड़कर आगे बढ़ना होगा. कप्तान स्मिथ और उपकप्तान डेविड वार्नर ने अपनी गलती मान ली थी. आईसीसी उन्हें सजा दे चुकी है और आईपीएल से उन्हें बाहर रखना एक कड़ा फैसला होगा. मुझे लगता है कि दोनों को आईपीएल में खेलने का माैका दिया जाना चाहिए.''

बता दें कि स्मिथ आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स और वार्नर सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान हैं, स्मिथ और वार्नर का बचाव करते हुए नेहरा ने कहा कि यह अफसोसजनक होगा कि ये दोनों खिलाड़ी यदि आईपीएल नहीं खेल पाते हैं.

First published: 26 March 2018, 15:19 IST
 
अगली कहानी