Home » आईपीएल » four england players leaving IPL 2018 and going back his country due to england pakistan test series
 

बीच मझधार में IPL की टीमों को छोड़, अपने देश चले जाएंगे ये 4 अंग्रेज

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 May 2018, 12:04 IST

आईपीएल में अब रोमांचक मुकाबले होने वाले हैं, क्योंकि अब सभी टीमें अपनी जीत के दमखम लगा रही हैं. इसी बीच एक खबर सामने आई है कि इंग्लैंड के खिलाड़ी आईपीएल को बीच में ही छोडकर चले जाएंगे. बता दें कि इंग्लैंड को पाकिस्तान के खिलाफ 24 मई से दो टेस्ट मैचों की सिरीज खेलनी है. ऐेसे में उम्मीद जताई जा रही है कि इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) अपने खिलाड़ियों को सिरीज शुरू होने से कुछ दिन पहले बुला सकती है.

दरअसल, आईपीएल का फाइनल मुकाबला 27 मई को होगा, इससे पहले 24 मई को इंग्लैंड को पाकिस्तान से दो टेस्ट मैच खेलने हैं. इससे यह साफ होता है कि यह खिलाड़ी अपनी टीमों को बीच में ही छोडकर अपने देश लौट जाएंगे. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक जो खिलाडी आईपीएल को छोड़कर अपने देश जा रहे हैं उनमें बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स, मोइन अली और मार्क वुड शामिल है.

ये भी पढ़ें: IPL 2018: RCB की हार के बाद बोले कोहली, कहा- इसी लायक थे हम

बता दें कि आईपीएल के इस सीजन में बेन स्टोक्स राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा हैं, इस समय उनका बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा है. वही, इसके साथ ही दो खिलाड़ी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के जिसमें क्रिस वोक्स और मोइन अली हैं, चौथे खिलाड़ी चेन्नई सुपर किंग्स के मार्क वुड हैं. आईपीएल के इस सीजन में बेन स्टोक्स सबसे महंगे खिलाड़ी है, जिसे राजस्थान रॉयल्स की टीम ने खरीदा था. लेकिन वह इस सीजन में खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं.

First published: 8 May 2018, 12:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी