Home » आईपीएल » funny Reaction after Rashid Khan stunning performance in IPL Qualifier 2 against kkr Ashraf ghani also tweet
 

'आर राशिद खान इस आर राशिद खान, नन ऑफ योर राशिद खान'

विकाश गौड़ | Updated on: 26 May 2018, 11:39 IST
(IPL Tweet)

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'रेस 3' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म के ट्रेलर में अगर किसी ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा है तो वह हैं एक्ट्रेस डेजी शाह. अब आप सोच रहे होंगे कि डेजी शाह को क्यों लोगों ने नोटिस किया है. इस सवाल का जवाब भी हम दे देते हैं.

दरअसल, फिल्म 'रेस 3' के ट्रेलर में डेजी शाह का एक डायलॉग है, 'आर बिजनेस इज आर बिजनेस, नन ऑफ योर बिजनेस'. इस डायलॉग से डेजी शाह इतनी फेमस हो गई हैं जितनी शायद वह पहले नहीं होगी. अब इसी कड़ी में उनके इस डायलॉग के साथ खेल रहे हैं और इसको तोड़ मरोड़ कर पेश कर रहे हैं.

इसकी बानगी आईपीएल 2018 के दूसरे क्वालीफायर मैच के बाद भी देखी गई जब सनराइजर्स हैदराबाद ने मेजबान कोलकाता नाइट राइडर्स को 13 रन से हरा दिया. इसी जीत के साथ हैदराबाद आईपीएल 2018 के फाइनल में पहुंच गई जहां उसका मुकाबला रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स के साथ होगा.

इस मुकाबले में अफगानिस्तान के ‘वंडर ब्वाय’ स्पिनर राशिद खान ने शानदार और जानदार प्रदर्शन किया. पहले 10 गेंदों में 34 रन की पारी खेली, उसके बाद तीन विकेट झटके साथ ही एक रन और दो कैच लेने में भी उन्होेंने योगदान दिया, जिसकी तारीफ खुद अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी ने की.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते राष्ट्रपति अशरफ गनी ने ट्वीट कया, "हमें अपने हीरो राशिद खान पर गर्व है. मैं अपने भारतीय मित्रों को भी धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने हमारे खिलाड़ियों को खेलने का मौका दिया. राशिद हमें याद दिलाते हैं कि हम अफगानियों में क्या खास है. वह क्रिकेट की दुनिया में एक संपत्ति बन गए हैं. नहीं हम उसे नहीं जाने देंगे नरेंद्र मोदी.

उनके इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर रिएक्शन भी आए. यहां तक कि पहले से ही राशिद खान की तारीफ होने लगी और कुछ फैंस नो उनकी नागरिकता को चेंज कर भारत की नागरिकता दिलाने की पेशकश की. इसके अलावा जब राशिद को मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड मिला तो उन्होंने उसे क्रिकेट मैच के दौरान ब्लास्ट में मारे गए लोगों को समर्पित कर दिया.

इसके बाद द शीलेंद्र नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा, "अशरफ गनी ने भी कह दिया 'आर राशिद खान इस आर राशिद खान, नन ऑफ योर राशिद खान'."

वहीं, एक यूजर ने लिखा, "हम साल भर आईपीएल करवाएंगे और उसको यहीं रखेंगे फिर."

अनहत नाम के यूजर ने यहां तक लिख दिया, "हमारे प्रधानमंत्री को ले जाओ और राशिद खान को दे दो."

वहीं, इस अनहत नाम के इस शख्स की एक पुनीत नामक यूजर ने लंका लगा दी. कहा, "इस आदमी को ले जाओ और हमें बदले में कुछ नहीं चाहिए."

इसके अलावा दीपक चौधरी नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा, "यह हमारा इंडिया है जहां टैलेंट बनता है."

First published: 26 May 2018, 11:39 IST
 
अगली कहानी