Home » आईपीएल » hardik pandya hit a rocket shot during MI vs RR match and umpire Rod Tucker saved himself, see video
 

IPL 2018: पांड्या के बुलेट शॉट के सामने थे अंपायर और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 April 2018, 14:24 IST
(IPL )

आईपीएल में रविवार शाम को राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला हुआ, इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई को तीन विकेट हराया. इस मैच के बीच एक हादसा होने से बच गया, यह हादसा किसी खिलाड़ी के साथ नहीं बल्कि मैच में उपस्थित अंपायर के साथ हुआ.

बता दें कि मुंबई इंडियंस टीम के विस्फोटक बल्लेबाज हार्दिक पांड्या 19वें ओवर में गेंदबाजी करने के लिए आए, इस ओवर में उनके सामने जोफ्रा आर्चर गेंदबाज के रुप में थे. वहीं  पांड्या ने आते ही आर्चर की करारा स्ट्रेट ड्राइव जमाया,शॉट इतना तेज था कि अंपायर रॉड टकर को झुककर खुद को बचाना पड़ा.

अंपायर टकर जमीन पर गिर पड़े और गेंद तेजी से बाउंड्री के पार पहुंच गई. वहीं फिर अंपायर टकर खड़े हुए और उन्होंने चौके का इशारा किया,  हालांकि चौके की अगली गेंद पर ही आर्चर ने पांड्या को बोल्ड कर दिया.

गौरतलब है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच के दौरान मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने अपनी ही टीम के विकेटकीपर ईशान किशन को चोटिल कर दिया था. वहीं राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने आईपीएल में अपने डेब्यू मैच में तीन विकेट लेकर सबको आश्चर्यचकित कर दिया है. आर्चर ने पहेल ही मैच में 22 रन देकर तीन विकेट लिए हैं.

First published: 23 April 2018, 14:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी