Home » आईपीएल » hardik pandya takes a stunner catch during mi vs dd in ipl 2018, dismiss glenn maxwell
 

VIDEO: हार्दिक पांड्या के इस शानदार कैच से भी नहीं मिली टीम को जीत

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 April 2018, 14:41 IST
(IPL)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में कल शनिवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेड़ियम में मुंबई इंडियंस और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच मुकाबला हुआ. इस मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स ने मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से हराया, लेकिन पांड्या ब्रदर्स ने इस मैच में कमाल दिखाया. इस मुकाबले में कुणाल पांड्या की गेंद पर हार्दिक पांड्या ने शानदार कैच लपका, लेकिन उनकी टीम जीत नहीं सकी.

दरअसल, मुंबई की पारी के 194 रनों के जवाब में 14वें ओवर के दौरान दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने क्रुणाल पांड्या की गेंद पर एक शानदार शॉट लगाया. मैक्सवेल का यह शॉट इतना जबरदस्त था कि गेंद लगभग बाउंड्री को पार कर जाती लेकिन हार्दिक पांड्या ने लंबी दौड़ लगाकर हवा में छलांग लगाते हुए गेंद को अपने हाथों में जकड़ लिया.

इस शानदार कैच को पकड़ने के बाद मैक्सवेल को विश्वास नहीं हुआ कि वह आउट है, लेकिन एंपायर के इशारे के बाद मैक्सवेल को पवेलियन वापस जाना पड़ा. इस मुकाबले में ग्लेन मैक्सवेल ने छह गेंदों पर 13 रन बनाए और पैवेलियन लौट गए.

वहीं हार्दिक के इस कैच को लपकने के बाद टीम को हर कोई खिलाड़ी हैरान रह गया, इस कैच के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार भी मिला. हार्दिक के इस कैच की पूर्व क्रिकेटर मोहम्‍मद कैफ ने भी तारीफ की, कैफ ने ट्विट करके लिखा, "हार्दिक द्वारा पकड़ा गया मैक्‍सवेल का कैच उतना ही अच्‍छा है जितना आप आउटफील्‍ड में देखेंगे, अपने बाईं तरफ दौड़ना गेंद पर नजर बनाए रखने और बैलेंस मेंटेन रखना सुपर कैच"

ये थे टीमों के खिलाड़ी
दिल्ली डेयर डेविल्स: गौतम गंभीर(c), जेसन रॉय, श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत (w), ग्लेन मैक्सवेल, विजय शंकर, डेनियल क्रिस्चियन, राहुल तेवतिया, शहबाज नदीम, मोहम्मद शमी, ट्रेंट बोल्ट।

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा(c), इविन लुइस, ईशान किशन(w), सूर्य कुमार, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, कीरॉन पोलार्ड, मयंक मारकण्डेय, जसप्रीत बुमराह, मुस्तफिजुर रहमान, अकीला धनंजया।

First published: 15 April 2018, 13:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी