Home » आईपीएल » IPL 11: Sunrisers Hyderabad Need Two three Good Overs to Change Course of game says Wriddhiman Saha
 

IPL 11: साहा ने बनाया कोलकाता को हराकर चेन्नई से बदला लेने का मास्टर प्लान

न्यूज एजेंसी | Updated on: 25 May 2018, 12:56 IST

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के दूसरे क्वालीफायर में उतर रही सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर रिद्धिमान साहा का मानना है कि शुक्रवार को होने वाले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच का रुख बदलनेके लिए उनकी टीम को दो-तीन अच्छे ओवरों की जरूरत होगी।.

दोनों टीमें कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शुक्रवार को उआमने-सामने होंगी. इस मैच को जीतने वाली टीम फाइनल में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी. सनराइजर्स हैदराबाद अपने पिछले चार मुकाबले गंवा चुकी है. इसे जीतकर वो चेन्नई सुपर किंग्स से क्वालिफायर में मिली हार का बदला लेना चाहेगी. चेन्नई ने रोमाचंक मुकाबले में हैदराबाद को हराकर फाइनल में जगह बनाई है. चेन्नई ने दो साल बाद आईपीएल में वापसी करने के साथ ही पूरे टूर्नामेंट में उम्दा प्रदर्शन किया है.

मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में साहा ने कहा, "हम अतीत को भूल चुके हैं. हमसे कहा गया है कि हम आखिरी मैच भूल जाएं और अगले मैच के लिए तैयार रहें. हम चार हारों के बारे में नहीं सोच रहे हैं.हम जानते हैं कि दो-तीन अच्छे ओवर टी-20 में खेल को पलट सकते हैं."

हैदराबाद इस सीजन में प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बनी थी, लेकिन पिछले मैचों में उसे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर, कोलकाता, चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है. साहा ने कहा कि कोलकाता का लगातार चार मैच जीतना उनकी टीम के लिए मायने नहीं रखता क्योंकि उनकी टीम किसी भी परिस्थिति में खेलने को तैयार है.

उन्होंने कहा, "हमने अच्छी शुरुआत की थी. हम इसलिए नहीं जीत सके कि हमने मैच अच्छे से खत्म नहीं किए. हम कल (शुक्रवार को) जीतने के लिए खेलेंगे."

ईडन गार्डन्स की पिच पर कोलकाता की स्पिन तिगड़ी सुनील नरेन, कुलदीप यादव और पीयूष चावला हैदराबाद के लिए खतरनाक साबित हो सकती है, लेकिन साहा ने कहा कि राशिद खान, शाकिब अल हसन जैसे गेंदबाजों के रहते हैदराबाद हर स्थिति से निपटने में सक्षम है.

उन्होंने कहा, "हम परिस्थितियों पर नहीं निर्भर कर रहे हैं. यह भी हो सकता है कि विकेट अलग व्यवहार करे. हम हर स्थिति के लिए तैयार हैं. हमने उनके खिलाफ काफी मैच खेले हैं. हम उनकी गेंदबाजी के तरीकों को जानते हैं। अंतत: हमें मैदान पर अच्छा प्रदर्शन करना है."

First published: 25 May 2018, 12:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी