Home » आईपीएल » IPL 2018: a fan take a selfie with virat kohli during RCB vs DD match at Feroz Shah Kotla Ground Delhi
 

IPL 2018: जब सुरक्षा तोड़कर बीच मैदान में कोहली के पैर छूने पहुंचा एक फैन

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 May 2018, 10:53 IST

IPL 2018 के 45वें मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स को उसके घरेलू मैदान फिरोजशाह कोटला पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने पांच विकेट से हरा दिया. आरसीबी की इस शानदार जीत के हीरो आरसीबी के कप्तान विराट कोहली और एबी डिविलियर्स रहे.

इस रोमांचक मकाबले में कोहली के एक फैन ने सुरक्षा व्यवस्था को चकमा देते हुए उनके साथ सेल्फी लेने के लिए मैदान पर पहुंच गया. वही, सुरक्षा कर्मचारियों ने इसके बाद उसे मैदान से बाहर निकाला.

बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की पारी के 5वें ओवर में विराट का एक फैन मैदान में घुस आया. इस फैन ने पहले तो उनके साथ सेल्फी ली और बाद में झुककर उनके पैर छुए. वहीं, विराट भी अपने इस फैन से दूर नहीं भागे वह भी उसके साथ सेल्फी लेते समय खड़े हो गए.

गौरतलब है कि इससे पहले आईपीएल के 11वें सीजन के 33वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला खेला गया था. इस मुकाबले के दौरान धोनी के एक फैन ने डगआउट में जाकर धोनी के पैर छुए थे, हालांकि इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने उस फैन को वहां से हटा दिया था.

दरअसल, इस मैच में विराट कोहली ने 40 गेंदों का सामना करते हुए 70 रनों की तूफानी पारी खेली, इस शानदार पारी में कोहली ने 7 चौके और तीन छक्के लगाए. वहीं, डिविलियर्स ने 37 गेंदों में 72 रनों की शानदार पारी खेली. इस पारी में डिविलियर्स ने 4 चौके और 6 छक्के लगाए और नाबाद होकर टीम को जीत दिलाई.

ये भी पढ़ें:  विराट-डिविलियर्स ने किया दिल्ली का बंटाधार, IPL में DD को मिली नौंवी हार

First published: 13 May 2018, 10:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी