Home » आईपीएल » IPL 2018: AB de Villiers praise Delhi Daredevils Bowler sandeep lamichhane after DD vs RCB match
 

IPL 2018: दिल्ली के इस युवा खिलाड़ी पर आया डिविलियर्स का दिल, तारीफों के बांधे पुल

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 May 2018, 14:23 IST
(IPL)

IPL 2018 के 45वें मैच में आरसीबी ने दिल्ली डेयरडेविल्स को उसके घरेलू मैदान पर पांच विकेट से हरा दिया. इस मैच में आरसीबी के बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने शानदार पारी खेली, डिविलियर्स ने 37 गेंदों में 72 रन की तूफानी पारी खेली. मैच के 19वें ओवर की आखिरी गेंद पर डिविलियर्स ने छक्का जड़कर टीम को शानदार जीत दिलाई, इस मुकाबले में शानदार पारी के डिविलियर्स को लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. मैच के बाद प्रजेंटेशन में डिविलियर्स ने दिल्ली के गेंदबाज संदीप लामिछाने की तारीफों के पुल बांध दिए.

प्रेजेंटेशन में डिविलियर्स ने नेपाल के खिलाड़ी संदीप लामिछाने की तारीफ करते हुए कहा, " लामिछाने बस 17 साल के हैं और यह सभी युवा खिलाडी इस तरह का अच्छा प्रदर्शन कैसे कर लेते हैं. क्रिकेट के लिए यह एक अच्छी चीज है, इन सभी युवा खिलाडियों को इतने बड़े स्टेज पर अच्छा करते हुए देखकर मुझे खुशी मिलती है. इसके साथ ही इस टूर्नामेंट का हिस्सा बनने पर भी मुझे काफी खुशी मिलती है." इस मैच में लामिछाने ने 4 ओवर में 25 रन देकर एक विकेट हासिल किया.

बता दें कि दिल्ली ने संदीप लामिछाने को 20 लाख रूपये में खरीदा था. लेकिन लामिछाने को टीम की तरफ से पहला मुकाबला खेलने का मौका कल आरसीबी के खिलाफ मिला. संदीप नेपाल के इतिहास में आईपीएल खेलने वाले पहले खिलाड़ी हैं.

ये भी पढे़ं: IPL 2018: चहल की इन दो गेंदों की गुगली में फंसकर हारे दिल्ली के दबंग, देखें वीडियो

First published: 13 May 2018, 14:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी