Home » आईपीएल » IPL 2018: After playing 77 runs against Rajasthan Royals, Dhawan told secret
 

IPL 2018 : राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 77 रन की पारी खेलने बाद धवन ने खोला ये राज

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 April 2018, 18:59 IST

नराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कहा है कि लंबी पारी खेलने से उन्हें और टीम को फायदा होता है. धवन ने सोमवार को इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) के 11वें संस्करण के एक मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 77 रन की नाबाद पारी खेली और हैदराबाद को चार ओवर शेष रहते नौ विकेट से जीत दिला दी.

धवन ने मैच के बाद कहा, "लंबी पारी खेलने में मुझे आनंद आता है. इससे टीम और मुझे भी फायदा मिलता है. मैं चाहता हूं कि अपनी इस अच्छी फार्म आगे तक लेकर जाऊं और बड़ी पारियां खेलूं, जितना कि मैं खेल सकता हूं."

सलामी बल्लेबाज ने साथ ही कहा,"दक्षिण अफ्रीका दौरे के बाद से ही मैं ज्यादा आक्रामक होकर खेल रहा हूं. न केवल आईपीएल में, बल्कि मैंने श्रीलंका दौरे पर ही आक्रामक खेला था. मैं इस आक्रामकता को आगे भी बरकरार रखना चाहता हूं. मैं इससे खुश हूं." उन्होंने कहा कि राजस्थान के खिलाफ नौ विकेट से मिली जीत से उनकी टीम को आगे के लिए लय हासिल करने में मदद मिलेगा. 

32 साल के धवन ने कहा, " हमारे पास एक संतुलित टीम है और यही हमारी ताकत है. हमने टूर्नामेंट की अच्छी शुरुआत की है और उम्मीद है कि इससे हमें फायदा होगा और टूर्नामेंट के एक लय हासिल होगी."
 हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन ने कहा, " मैं दूसरे छोर पर सही जगह था.

धवन गेंद को अच्छा हिट कर रहे थे. इसके अलावा साहा ने भी अच्छी शुरुआत की. उम्मीद है कि हम इसे आगे भी बरकरार रखेंगे." हैदराबाद का अगला मुकाबला 12 अप्रैल को इसी मैदान पर गत चैंपियन मुंबई इंडियंस से होगा.

First published: 10 April 2018, 18:59 IST
 
अगली कहानी