Home » आईपीएल » IPL 2018: another Chennai Super Kings player lungi ngidi ruled out from the team due to father's death
 

IPL 2018: मुश्किलों में CSK, जाधव और रैना के बाद अब ये बड़ा खिलाड़ी हुआ बाहर

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 April 2018, 16:57 IST

आईपीएल 2018 में दो साल का प्रतिबंध झेलने के बाद वापसी करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं. एक तरफ जहां उसको अपने घरेलू मैचों को चेन्नई से पुणे शिफ्ट करना पड़ा है. वहीं, दूसरी तरफ टीम के खिलाड़ियों का बाहर होने का सिलसिला भी नहीं रुक रहा है.

चेन्नई को पहले केदार जाधव के चोटिल होने से बड़ा झटका लगा था. केदार जाधव टूर्नामेंट से बाहर हो गए. इसके बाद टीम के सबसे मजबूत बल्लेबाज सुरेश रैना को भी चोट लग गई. रैना भी दो मैचों के लिए बाहर हो गए हैं. अभी चेन्नई इन झटकों से निकल भी नहीं पाई थी, कि उसको एक और बड़ा झटका लग गया. अब खबर है कि तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी भी स्वदेश लौट गए हैं.

ऐसे में चेन्नई की मुश्किलें और बढ़ गई हैं. लुंगी एनगिडी चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य गेंदबाजों में से एक थे. लुंगी एनगिडी के स्वदेश लौटने से टीम को बड़ा झटका लगा है. उसकी गेंदबाजी कमजोर हो गई है.

बताया जा रहा है कि दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी के पिता बीमार थे. उनकी मृत्यु हो गई है. उनका हाल ही में ऑपरेशन हुआ था. पिता की मृत्यु होने की वजह से वह स्वदेश लौट गए हैं. लुंगी एनगिडी चेन्नई सुपर किंग्स ने 50 लाख रुपये में खरीदा था.

गौरतलब है कि लुंगी एनगिडी से पहले सुरेश रैना भी चोटिल होने की वजह से चेन्नई सुपर किंग्स के लिए दो मैचों में नहीं खेल पाएंगे. उनको ठीक होने में 10 दिनों का समय लग सकता है. चेन्नई सुपर किंग्स के दूसरे मैच में रैना को चोट लग गई थी.

इसके साथ ही कावेरी जल विवाद के चलते चेन्नई सुपर किंग्स को अपना होम ग्राउंड भी चेन्नई से पुणे शिफ्ट करना पड़ा है. चेन्नई सुपर किंग्स की टीम केवल एक मैच ही अपने घर में खेल पाई है.

First published: 14 April 2018, 16:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी