Home » आईपीएल » IPL 2018: Anushka supports virat and his team from make up room during rcb vs kxip match
 

KXIP vs RCB: मेकअप रूम में अनुष्का ने देखा मैच, कोहली को देख दिए ये रिएक्शन

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 May 2018, 11:51 IST

आईपीएल सीजन 11के पंजाब और बैंगलोर के बीच खेले गए अहम मुकाबले में आरसीबी ने पंजाब को 10 विकेट से मात दे दी. आरसीबी के लिए यह मुकाबला एक तरह से करो या मरो का था. इस मैच में हार आरसीबी को लीग से बाहर का रास्ता दिखा सकती थी.

ऐसे में पंजाब पर जीत दर्ज कर आरसीबी ने इस उम्मीद को जिन्दा रखा है. लेकिन इस मैच में जो खास वाकया है वो है, अनुष्का शर्मा का एन्जॉय करना. मैच के दौरान विराट की लकी चार्म अनुष्का स्टेडियम में तो नहीं मौजूद थीं, लेकिन शूट के दौरान ही उन्होंने मैच को एन्जॉय किया.

ये भी पढ़ें-IPL 2018: पंजाब के अरमानों पर विराट ने फेरा पानी, RCB की 10 विकेट से जीत

 

Images posted by Anushka Sharma insta

जहां शूट में होने की वजह से वो आरसीबी को सपोर्ट करने इंदौर नहीं आ पाईं. तो उन्होनें शूट पर रहते ही विराट कोहली की टीम आरसीबी को सपोर्ट किया. इस पोस्ट में उन्होनें विराट के नाम की टी-शर्ट पहनकर कोहली एंड उसकी आईपील कंपनी को सपोर्ट किया.

जैसे ही मैच शुरू हुआ तो उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो स्टोरी पोस्ट की. जिसमें वो मेकअप रूम में मैच एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. अनुष्का ने पंजाब के विकेट गिरने पर काफी एन्जॉय किया. 

इसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. मैच में विराट कोहली को देखते ही अनुष्का काफी एक्साइटेड हो गईं. गौैरतलब है कि पिछली बार किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स के बीच मुकाबला के दौरान वो स्टेडियम में मौजूद थी. और विराट कोहली वो मुकाबला जीते थे.

Come on boys❤️🏏🎈

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

अब विराट कोहली की लकी चार्म ने दूर से ही उनको सपोर्ट किया और विराट कोहली को जीत हासिल हुई. बता दें, रॉयल चैलेंजर्स का अगला मुकाबला 17 मई को सनराइजर्स हैदराबाद से है और दूसरा मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के साथ है. अगर वो दो मुकाबला जीत लेते हैं तो उनके 14 प्वॉइंट्स हो जाएंगे और प्ले-ऑफ में जगह बना सकते हैं.

First published: 15 May 2018, 11:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी