Home » आईपीएल » IPL 2018: Australian beauty and ben cutting girlfriend Erin Holland be fan of Rishabh pant
 

IPL 2018: रिषभ पंत पर फिदा हुई ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी की गर्लफ्रेंड, कर दिया ये..

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 May 2018, 16:11 IST

आईपीएल 2018 में गुरुवार(10 मई) को दिल्ली डेयरडेविल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच खेला गया. इस मैच में दिल्ली के विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत ने अपने करियर का पहला शतक ठोंकते हुए नाबाद 128 रनों की पारी खेली. हालांकि रिषभ की इस दमदार पारी के बाद भी उनकी टीम को 9 विकेट से हार का सामना करना पड़ा.

इस दौरान रिषभ ने 63 गेंदों पर 15 चौके और 7 छक्के लगाए. भले ही दिल्ली यह मैच हार गई हो लेकिन रिषभ की इस पारी की हर कोई तारीफ कर रहा है. ऑस्ट्रेलिया के आलराउंडर खिलाड़ी बेन कटिंग की गर्लफ्रेंड भी रिषभ की इस पारी को देखकर उनकी तारीफ करती नहीं थक रहीं.

बेन कटिंग की गर्लफ्रेंड और पूर्व मिस ऑस्ट्रेलिया एरिन हॉलैंड रिषभ की इस पारी से इतनी प्रभावित हुईं कि उन्होंने रात के ढाई बजे ट्वीट कर उनकी तारीफ की. दरअसल पंत ने जिस समय शतक लगाया था, उस दौरान ऑस्ट्रेलिया में रात के ढाई बज रहे थे. एरिन हॉलैंड ने पंत के शतक लगाते ही ट्विटर पर ट्वीट किया.

बता दें कि बेन कटिंग की गर्लफ्रेंड एरिक हॉलैंड आईपीएल के मौजूदा सीजन में प्री और पोस्ट मैच शो की एंकर भी हैं. पूर्व मिस ऑस्ट्रेलिया रह चुकीं एरिन हॉलैंड साल 2016 में तब सुर्खियों में आई थीं जब वह अपने बॉयफ्रेंड बेन कटिंग को खुलेआम सड़क पर किस करते हुए पाई गई थीं. 

इसके बाद उन्होंने क्रिकेट जगत के फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा था. एरिन-कटिंग की यह तस्वीर सामने आते ही सोशल मीडिया पर पहली बार दोनों के रिलेशनशिप का खुलासा हुआ था. एरिक टेलीविजन एंकर के अलावा ऑस्ट्रेलियन सिंगर, मॉडल, डांसर और चैरिटी वर्कर भी हैं.

First published: 11 May 2018, 16:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी